ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'जग्गा-जासूस' पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमजोर
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 3:37:55 PM
'जग्गा-जासूस' पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमजोर

मुंबई, (हि.स.)। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई है। रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 8.75 करोड़ की कमाई की, जो इस फिल्म से लगी उम्मीदों को देखते हुए बेहद कम मानी जा रही है। पहले दिन की इस कमजोर शुरुआत के बाद फिल्म की सफलता को लेकर आशंका के बादल गहरा गए हैं।
फिल्म का भारी भरकम बजट देखते हुए इस फिल्म को लेकर वितरकों को बड़ा नुकसान हो सकता है। फिल्म के पहले वीकेंड, यानी शनिवार और रविवार को लेकर अनुमान है कि अगले दो दिनों में फिल्म अधिकतम 20-25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है, जो नाकाफी रहेगी। इस फैंटेसी फिल्म का बजट 90 करोड़ से ज्यादा आंका गया है। जब तीन साल पहले फिल्म शुरू हुई थी, तो इसका बजट 40 करोड़ से भी कम था।
रणबीर कपूर इस फिल्म में एक निर्माता के तौर पर पार्टनर हैं, इसलिए उनकी फीस इस फिल्म के बजट में नहीं थी, लेकिन फिल्म की कई बार री शूटिंग हुई, जिसके चलते फिल्म का बजट बिगड़ता चला गया और कहा जा रहा है कि ये काबू से बाहर हो चुका है।
रणबीर कपूर को इस फिल्म ने चौथा लगातार झटका दिया है। इससे पहले 'रॉय', 'बॉम्बे वैलवेट' और 'बेशर्म' के झटके लग चुके हैं। अब रणबीर कपूर की सारी उम्मीदें राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक फिल्म पर आ टिकी हैं। ये फिल्म अगले साल 30 मार्च को रिलीज होगी।






 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS