ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ओमपुरी की एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 3:15:59 PM
ओमपुरी की एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार

मुंबई,  (हि.स.)। दिवंगत ओमपुरी को हाल ही में ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में देखा गया। अब उनकी एक और फिल्म 'मि. कबाड़ी' अगस्त में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन स्व. ओमपुरी की पहली पत्नी सीमा कपूर ने किया है, जो अभिनेता अनु कपूर की बहन हैं।


इस फिल्म में ओम पुरी के साथ-साथ अनु कपूर ने भी काम किया है। बताया जाता है कि फिल्म में 'मि. कबाड़ी' की शीर्ष भूमिका अनु कपूर ने ही निभाई है। हास्य और व्यंग्य पर आधारित इस फिल्म के 18 अगस्त को रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म का निर्देशन करने वाली सीमा कपूर का कहना है कि ये फिल्म ओमपुरी को एक छोटी सी श्रद्धांजलि है। फिल्म में ओमपुरी के किरदार को अभिनेता सतीश कौशिक ने आवाज दी है।


ओम पुरी ने इस फिल्म की शूटिंग तो पूरी कर ली थी, लेकिन उनकी डबिंग अधूरी रह गई थी। सीमा कपूर के अनुरोध पर सतीश कौशिक ने चंद घंटों में इसकी डबिंग पूरी कर दी और इसके लिए कोई फीस लेने से भी मना कर दिया। इस फिल्म के अलावा ओमपुरी की एक और फिल्म वायसराय हाउस रिलीज होगी। गुरिंदर चड्ढा की इस इंटरनेशनल फिल्म को भारत में पार्टिशिन 1947 नाम से रिलीज किया जा रहा है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS