ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
भंसाली की नई फिल्म में भगवान शिव के अवतार रूप में होंगे रितिक रोशन
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 8:45:00 PM
भंसाली की नई फिल्म में भगवान शिव के अवतार रूप में होंगे रितिक रोशन

मुंबई, (हि.स.) । 'गुजारिश' के बाद रितिक रोशन एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं। खबर मिली है कि संजय लीला भंसाली ने अमीश त्रिपाठी के भगवान शंकर पर लिखे उपन्यास 'द इमोर्टल्स ऑफ मेलुहा' पर फिल्म बनाने के लिए अधिकार खरीदे हैं। इस फिल्म में भगवान शंकर का रोल निभाएंगे। रितिक रोशन इन दिनों अमेरिका में हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि वे अमेरिका जाने से पहले इस फिल्म में काम करने को लेकर अपनी सहमति दे चुके हैं। 

रितिक ने भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुजारिश' में ऐश्वर्या राय के साथ काम किया था और उनकी परफॉरमेंस की तारीफ होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। संजय लीला भंसाली से पहले अमीश के उपन्यास के अधिकार करण जौहर द्वारा खरीदे जाने की चर्चा थी। कहा जाता है कि करण जौहर इस उपन्यास पर ही फिल्म शुद्धी बनाना चाहते थे, जिसके लिए रितिक रोशन के अलावा सलमान खान और फिर वरुण धवन तथा टाइगर श्रॉफ के नामों की चर्चा हुई और फिर करण जौहर की कंपनी ने इस फिल्म की योजना को ताला लगा दिया।
भंसाली इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावती को पूरी करने की योजना में बिजी हैं। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की त्रिकोणीय फिल्म विवादों में फंसी रही है और इसकी रिलीज डेट भी पक्की नहीं है। सूत्रों के अनुसार, भंसाली की टीम ने रितिक वाली फिल्म की पटकथा पर काम शुरू कर दिया है और अगले साल इसकी शूटिंग शुरू होगी। इस बीच रितिक को लेकर चर्चा है कि वे इस साल अक्टूबर से अपने पापा की नई फिल्म 'कृष 4' की शूटिंग शुरू करेंगे, जो अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी और शाहरुख खान को लेकर बन रही आनंद एल राय की फिल्म को चुनौती देगी। इसी साल फरवरी में रितिक की फिल्म 'काबिल' का मुकाबला शाहरुख खान की 'रईस' से हुआ था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS