ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
न्यूयॉर्क में मची आईफा अवॉर्ड समारोह की धूम
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 8:46:12 PM
न्यूयॉर्क में मची आईफा अवॉर्ड समारोह की धूम

मुंबई, (हि.स.)। अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में 18वें आईफा अवॉर्ड समारोह की धूम मची हुई है। इस समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं। समारोह की शुरुआत में न्यूयार्क के एक पांच सितारा होटल में एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स का आयोजन हुआ, जिसमें सलमान खान, करण जौहर, सुशांत सिंह, कीर्ति सैनॉन, कटरीना कैफ, शाहिद कपूर, वरुण धवन और अनुपम खेर शामिल हुए। 

पहले दिन आईफा की आयोजन समिति की ओर से इस समारोह में आए सितारों के लिए डिनर का आयोजन किया गया। न्यूयार्क के स्टॉक मार्केट में घंटी बजाकर इस समारोह का विधिवत उद्घाटन किया गया। पहले दिन आईफा की ओर से दो फैशन शोज आयोजित किए गए, जिनमें तापसी पन्नू, दिशा पटानी, दिया मिर्जा, शिल्पा शेट्टी और नेहा धूपिया ने हिस्सा लिया।
 
दूसरे शो में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की मौजूदगी प्रमुख रही। पहले दिन ही बॉलीवुड के सितारों के साथ न्यूयॉर्क के बिजनेस सितारों के बीच डिनर पर मुलाकात का आयोजन हुआ, जिसमें फिल्मों के कारोबार से जुड़े विषयों पर चर्चा हुई। शुक्रवार को पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ ने अपनी परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया। दिलजीत के अलावा इस म्यूजिकल नाइट में कैलाश खेर, हरिहरण, मिका सिंह, मोहित चौहान, जोनिता गांधी, नीति मोहन, जावेद अली, हरिचरण शेषाद्रि, और कमाल खान की परफॉरमेंस हुई। 
इस शाम का सबसे बड़ा आकर्षण एआर रहमान की प्रस्तुति थी। रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने इस शाम का संचालन किया। आईफा में अंतिम दिन, शनिवार को अवॉर्ड समारोह होगा, जिसमें सलमान खान, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, सुशांत सिंह और कीर्ति सैनॉन की परफॉरमेंस होगी। इस बार आईफा में बच्चन परिवार शामिल नहीं हुआ है। शाहरुख खान भी अपनी नई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए भारत में ही रुके हुए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS