ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पीएम मोदी का मजाक बनाने पर तन्मय भट्ट के खिलाफ साईबर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 8:43:21 PM
पीएम मोदी का मजाक बनाने पर तन्मय भट्ट के खिलाफ साईबर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मुंबई, (हि.स.) । एआईबी ग्रुप के माध्यम से स्टैंड अप कामेडी करने वाले तन्मय भट्ट के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक बनाने का मामला दर्ज हुआ है। ये मामला मुंबई में साइबर पुलिस द्वारा दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि तन्मय भट्ट ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक हमशक्ल की फोटो शेयर की थी और साथ में स्नैपचैट का डाग वाला फिल्टर भी लगा दिया था। जब इसे लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा हुआ और तन्मय की आलोचना हुई, तो उन्होंने इस फोटो को हटा दिया, लेकिन इसे लेकर मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम में मामला दर्ज हो गया है। हालांकि तन्मय की ये पोस्ट दो दिन पहले 12 जुलाई की हुई है, जिस पर आज साइबर क्राइम में मामला दर्ज कराया गया है। मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर ही यह मामला साइबर क्राइम को भेजने की घोषणा करते हुए कहा कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 

 
यह पहला मौका नहीं है, जब तन्मय भट्ट विवादों में आए हों। पिछले साल उन्होंने लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर को लेकर अपने वीडियो में अभद्र टिप्पणी की थी। 2014 में एआईबी के एक शो में अश्लील संवादों और गानों की पैरोडी में हिस्सा लेने को लेकर करण जौहर, दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा सहित कई सितारों को आलोचना का शिकार होना पड़ा था। तन्मय भट्ट ने ताजे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि यह एक अफवाह है, जिसे वे जारी रखेंगे और जरुरत पड़ी, तो डिलीट करके नयी बातें जोड़ेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS