ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पहले सप्ताह में 23.80 करोड़ की कमाई की श्रीदेवी की ''मॉम'' ने
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 8:39:16 PM
पहले सप्ताह में 23.80 करोड़ की कमाई की श्रीदेवी की ''मॉम'' ने

मुंबई, (हि.स.)। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' का बॉक्स ऑफिस पर पहले सप्ताह का सफर पूरा हो गया है और इस दौरान फिल्म ने 23.80 करोड़ की कमाई की है, जिसे औसत माना जा रहा है। पहले वीकेंड में 14 करोड़ के आसपास का कारोबार करने के बाद इस फिल्म ने अगले चार दिनों में दस करोड़ का और बिजनेस अपने खाते में जोड़ा।

फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया गया है, इस लिहाज से माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म ये आंकड़ा पार कर सकती है। फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना है कि फिल्म मिले जुले रिएक्शन के चलते 35 करोड़ तक जा सकती है, इससे ज्यादा कुछ करना मुश्किल लगता है। 
माना जा रहा है कि आज रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' की कमजोर ओपनिंग का फायदा भी 'मॉम' को मिल सकता है। 'मॉम' के साथ रिलीज हुई अश्विनी धीर की फिल्म गेस्ट इन लंदन पहले सप्ताह में 12 करोड़ के कारोबार के साथ बॉक्स ऑफिस की सफलता के मुकाबले से बाहर होकर इस साल की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में दर्ज हो गई। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS