ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मराठी फिल्म में मेहमान रोल करेंगे अजय देवगन
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 8:41:15 PM
मराठी फिल्म में मेहमान रोल करेंगे अजय देवगन

मुंबई, (हि.स.)। अजय देवगन ने कुछ ही दिनों पहले अपने प्रोडक्शन हाउस में एक मराठी फिल्म शुरू की थी, जिसमें नाना पाटेकर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अब खबर मिल रही है कि इस फिल्म में एक भूमिका खुद अजय देवगन करेंगे।

 
हिन्दी में अजय देवगन को पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई अश्विनी धीर की फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में मेहमान भूमिका में देखा गया, जिसमें वे नौ सितंबर को अमेरिका में हुए आतंकवादी हमले में मारे गए भारतीय युवक के रोल में थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं चली। 
अजय जिस मराठी फिल्म को बना रहे हैं, उसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सतीश रजवाड़े कर रहे हैं। नाना के अलावा फिल्म में सुमित राघवन (सारा भाई फेम) और इरावती हर्षे है। फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग हो चुकी है और अजय के साथ दो दिन की शूटिंग आने वाले दिनों में होगी। 
अजय-अतुल की जोड़ी ने फिल्म में संगीत दिया है। इस फिल्म के जुलाई तक बनकर तैयार होने की उम्मीद है। अजय देवगन खुद इस साल दो फिल्मों के साथ पर्दे पर आ रहे हैं। सितंबर में उनकी फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने जा रही है, जिसका प्रचार शुरू हो चुका है। 
मिलन लथूरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय के साथ इमरान हाश्मी, इशा गुप्ता, इलियाना डी क्रूज , विद्युत जंवाल और संजय मिश्रा है। राजस्थान की कहानी वाली ये फिल्म 1975 की इमरजेंसी से जुड़ी है।
 
इसके बाद दीवाली के मौके पर अजय की फिल्म 'गोलमाल 4' रिलीज होगी। गोलमाल सीरिज की चौथी फिल्म में अजय के साथ परिणीती चोपड़ा की जोड़ी पहली बार बनी है। उनके अलावा श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा के साथ-साथ तब्बू, नील नितिन मुकेश भी हैं। 
नील नितिन मुकेश और तब्बू पहली बार गोलमाल टीम से जुड़े हैं। दीवाली पर इस फिल्म का मुकाबला आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'सीक्रेट सुपर स्टार' से होगा, जिसमें 'दंगल' में काम कर चुकी जायरा वसीम की प्रमुख भूमिका है और एवैत चंदन इसके निर्देशक हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS