ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सैफ की ''कालाहांडी'' 8 सितम्बर को रिलीज होगी
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 8:01:50 PM
सैफ की ''कालाहांडी'' 8 सितम्बर को रिलीज होगी

मुंबई,  (हि.स.)। सैफ अली खान की नई फिल्म 'कालाहांडी' में उनका पहला लुक सामने आया है। इस लुक में सैफ अली खान एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर जल्दी ही रिलीज होने जा रहा है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी तय कर दी गई है। खबरों के अनुसार ये फिल्म 8 सितम्बर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अक्षत वर्मा ने किया है, जो बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म है।

 
इससे पहले अक्षत वर्मा लेखक के रूप में आमिर खान की प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'डेली बैली' की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। इस फिल्म में सैफ के साथ ईशा तलवार की जोड़ी है। ईशा तलवार हाल ही में रिलीज सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में काम कर चुकी हैं। 'ट्यूबलाइट' में उनको सोहेल खान की हीरोइन दिखाया गया था। सैफ के साथ ईशा तलवार पहली बार काम कर रही हैं। सैफ के अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल, कुणाल रॉय कपूर, विजय राज, अक्षय ओबेरॉय, अमायरा दस्तूर, नील भूपलम की प्रमुख भूमिकाएं हैं। 
इस साल सैफ अली खान की एक फिल्म 'रंगून' रिलीज हो चुकी है, जो विशाल भारद्वाज की फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बिल्कुल नहीं चली थी। सैफ अली खान ने हाल ही में विपुल शाह की फिल्म में काम करने से मना कर दिया। 
उनकी आने वाली फिल्मों में 'काला हांडी' के अलावा निखिल आडवाणी की कंपनी में बन रही फिल्म 'बाजार' है, जिसमें उनके साथ राधिका आप्टे और स्व. विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा हैं, जिनको इस फिल्म से लॉन्च किया जा रहा है। फिल्म 'बाजार' इस साल एक दिसम्बर को रिलीज होगी। 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS