ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अगस्त से ''फन्ने खां'' की शूटिंग शुरू करेंगी ऐश्वर्या
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 5:18:09 PM
अगस्त से ''फन्ने खां'' की शूटिंग शुरू करेंगी ऐश्वर्या

मुंबई, (हि.स.)। ऐश्वर्या राय अगस्त के तीसरे सप्ताह में अपनी नई फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में होने जा रहा है, जिसके लिए उपनगर अंधेरी के एक स्टूडियो में सेट लगाया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा करने जा रहे हैं और फिल्म में ऐश्वर्या की जोड़ी अनिल कपूर के साथ होगी। 17 साल बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय किसी फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं। 
ये एक कॉमेडी फिल्म मानी जा रही है, जिसमें एक रोमांटिक जोड़ी भी होगी। अभी इस जोड़ी के लिए कलाकारों का चयन नहीं हुआ है। राकेश मेहरा के साथ ऐश्वर्या राय पहली बार काम करेंगी, जबकि राकेश मेहरा की फिल्म 'दिल्ली 6' में अभिषेक बच्चन ने काम किया था और 'अक्स' में अमिताभ बच्चन काम कर चुके हैं। इस फिल्म के अगले साल दिसंबर में रिलीज होने की बात कही गई है। ऐश्वर्या राय की पिछले साल करण जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' रिलीज हुई थी। 
इस वक्त 'फन्ने खां' के अलावा ऐश्वर्या राय के पास छह और नई फिल्मों के प्रस्ताव थे, जिनमें से अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' को छोड़कर बाकी सबको उनकी सहमति मिलने की खबर है। 'फन्ने खां' के बाद ऐश्वर्या की अगली फिल्म मणिरत्नम के साथ हो सकती है, जिसमें वे अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पर्दे पर लौटेंगी। मणि रत्नम की दो फिल्मों रावण और गुरू में ये जोड़ी काम कर चुकी है। ऐश्वर्या राय का फिल्मी करियर मणि की तमिल फिल्म 'ईरुवर' के साथ शुरू हुआ था और ये फिल्म 1997 में बनी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS