ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
काजल के खून में बसता है अभिनय, पहली ही फिल्म में दिखाया दमखम
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 7:00:27 PM
काजल के खून में बसता है अभिनय, पहली ही फिल्म में दिखाया दमखम

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


काजल यादव को भोजपुरी फ़िल्म जगत में आये अभी कुछ ही दिन हुए हैं, मगर इन कम दिनों में ही दर्शकों ने उन्‍हें सर आंखों पर बिठा लिया। हालांकि अभी तक उनकी दो फिल्में ही प्रदर्शित हुई है, मगर उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी खबरों के लिए लोगों को इंतजार रहता है।

काजल यादव के बारे में बता दूं की इनकी मां माया यादव भी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में अपने जमाने की एक सफल अभिनेत्री रही हैं। आजकल चरित्र भूमिकाओं में नज़र आती हैं। यू कहें कि काजल यादव के खून में ही अभिनय है। काजल यादव ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत हिंदी फिल्म ‘गार्जियन’ से की थी, जिसके निर्देशक सचिन यादव थे। इस फ़िल्म को उम्‍मीद से कम सफलता मिली, लेकिन काजल को इस फ़िल्म से पहचान जरूर मिलने लगी।

काजल ने इसके बाद दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अभिनय करना शुरू कर दिया। इसी क्रम में काजल को भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने अपनी फिल्म ‘मोहब्बत’ में काम करने का ऑफर दिया। क्‍योंकि काजल की मां भी भोजपुरी फिल्मों में ही ज्यादा सक्रिय है, भोजपुरी के गणित को समझने में उन्‍हें देर नहीं लगी और उन्‍होंने फिल्‍म ‘मोहब्‍बत’ के लिए हां कर दी। 
इस फ़िल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। उनकी पहली ही फ़िल्म सुपर डुपर हिट रही। इस धमाकेदार इंट्री  के बाद राजकुमार आर पांडेय जैसे भोजपुरी के चर्चित निर्माता निर्देशक ने भी काजल की प्रतिभा को पहचानने में देर नहीं की और उन्होंने अपनी फिल्म ‘ससुराल’ में काजल को  साइन कर लिया। यह फ़िल्म भी सुपर डूपर हिट रही। आज काजल के पास कई फिल्मों के ऑफर हैं। मगर काजल का कहना है कि वे वही फिल्में करेंगी, जिसकी कहानी में भोजपुरिया सभ्यता संस्कृति की बातें हों। वे अधिक फिल्में कर भीड़ का हिस्सा नहीं बनने में विश्‍वास करती हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS