ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''बजरंगी भाईजान'' की एक्ट्रेस को हुई जेल
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 6:47:09 PM
''बजरंगी भाईजान'' की एक्ट्रेस को हुई जेल

मुंबई, (हि.स.)। कंगना की 'क्वीन' और सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' फिल्मों में काम करने वाली बॉलीवुड की अभिनेत्री अलका कौशल को पंजाब में दो साल की सजा सुनाई गई है। अलका के अलावा उनकी मां को भी ये सजा सुनाई गई है। ये पूरा मामला 50 लाख की रकम का बताया गया है। 

अलका और उनकी मां ने एक टीवी शो बनाने के लिए पंजाब के मलेरकोटा निवासी अवतार सिंह से 50 लाख की रकम उधार ली। जब सीरियल नहीं बना, तो अवतार सिंह ने अपने पैसे वापस करने के लिए दबाव बनाया। ज्यादा बात आगे बढ़ी, तो अवतार सिंह को 25-25 लाख रुपये के दो चेक जारी किए गए, जो बाउंस हो गए। इस पर अवतार सिंह की ओर से पंजाब के जिला संगरुर की अदालत में केस दर्ज कर दिया। अदालत ने इस केस की सुनवाई के दौरान अलका और उनकी मां को दोषी मानते हुए दो साल की सजा सुनाई और जेल भेजने का आदेश दिया। 
अलका के वकीलों की ओर से हाईकोर्ट में अपील भी की गई, लेकिन खबरों के अनुसार, वहां से उनको कोई राहत नहीं मिली और दोनों इस वक्त संगरुर की जिला जेल में बंद हैं। अलका ने 'बजरंगी भाईजान' में करीना कपूर की मां का रोल किया था और फिल्म 'क्वीन' में वे कंगना की मां बनी थीं। इनके अलावा वे छोटे पर्दे पर स्वरांजलि और कबूल है जैसे शो में काम कर चुकी हैं। अलका के भाई वरुण वडोला और पिता विश्व मोहन वडोला भी जाने माने कलाकार हैं। विश्व मोहन हाल ही में रिलीज फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में भी नजर आए थे। 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS