ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर मॉम बेहतर, गेस्ट इन लंदन कमजोर
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 6:35:11 PM
तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर मॉम बेहतर, गेस्ट इन लंदन कमजोर

मुंबई, (हि.स.)। इस शुक्रवार को रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म मॉम को पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद वीकंड में बेहतर रिस्पॉन्स मिला। शनिवार और रविवार के अच्छे कलेक्शन के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस की रेस में बनी हुई है। रिलीज के पहले दिन, शुक्रवार को इस फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 2.5 करोड़ था, लेकिन शनिवार को ऊंची उछाल लेते हुए फिल्म की कमाई पांच करोड़ के आसपास रही और रविवार को फिल्म ने छह करोड़ से ज्यादा कमाए।

 
इस तरह से तीन दिनों में फिल्म की कमाई 14 करोड़ से ज्यादा की रही, जिसे जानकार अच्छा मान रहे हैं। फिल्म का बजट 25 करोड़ के आसपास बताया गया है, जिसमें पांच करोड़ का पब्लिसिटी बजट मिलाकर ये लागत 30 करोड़ हो जाती है। 
 
पहले तीन दिन के आधार पर फिल्मों के कारोबार के जानकार मान रहे हैं कि फिल्म अगले वीकेंड तक, यानी अगले रविवार तक लागत वसूल करने की स्थिति में आ सकती है। कारोबार के जानकार इस बात को भी अहम मान रहे हैं कि सोमवार से फिल्म के कारोबार की स्थिति क्या रहती है। 
दूसरी ओर, मॉम के साथ रिलीज हुई अश्विनी धीर की कॉमेडी फिल्म गेस्ट इन लंदन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन लड़खड़ा गई और वीकंड तक लगभग यही स्थिति बनी रही। तीन दिनों में लगभग आठ करोड़ की कमाई के साथ ये फिल्म डांवाडोल स्थिति का शिकार रही। 
पहले दिन फिल्म की शुरुआत कमजोर रही, जब फिल्म ने 1.50 करोड़ कमाए। शनिवार को फिल्म ने 2.50 और रविवार को भी तीन करोड़ के आसपास कमाए। 15 करोड़ के बजट वाली इस कॉमेडी फिल्म के लिए आगे बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना मुश्किल माना जा रहा है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS