ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फरवरी में आएंगी ''परी'' अनुष्का परदे पर
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 6:29:22 PM
फरवरी में आएंगी ''परी'' अनुष्का परदे पर

 मुंबई,  (हि.स.)। इस साल फरवरी में (25 फरवरी) अनुष्का शर्मा की बतौर निर्माता फिल्म 'फिल्लौरी' रिलीज हुई थी और अब ठीक एक साल बाद यानी अगले साल फरवरी में ही अनुष्का एक बार फिर परदे पर लौटेंगी और इस बार वे परी के अवतार में परदे पर नजर आएंगी। हाल ही में शुरू हुई अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म 'परी' को अगले साल नौ फरवरी को रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही इसका एक नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें अनुष्का शर्मा एक रहस्यमय अंदाज में दिखाई दे रही हैं। 

फिल्म की टीम बता रही है कि ये मूल रूप से लव स्टोरी है, जिसमें सस्पेंस ड्रामा भी है। फिल्म में अनुष्का के जोड़ीदार परंब्रता चटर्जी हैं, जो विद्या बालन की कहानी में काम कर चुके हैं। प्रोसीत रॉय इसके निर्देशक हैं, जो पहली बार हिंदी फिल्म बना रहे हैं। अनुष्का शर्मा इस फिल्म के अलावा जल्दी ही अगस्त में रिलीज होने जा रही शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मीट्स सेजल' के प्रमोशन में बिजी हैं। साथ ही, अगली फिल्म के तौर पर उनको शाहरुख खान के साथ एक अन्य फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है, जिसे आनंद एल. राय बना रहे हैं और फिल्म में उनके अलावा कैटरीना कैफ भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS