ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कपिल को आज मिलेगी अस्पताल से छुट्टी
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 4:31:20 PM
कपिल को आज मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

मुंबई,  (हिस)। कामेडी कलाकार कपिल शर्मा को सोमवार (आज) शाम तक निजी अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। शनिवार की देर रात को कपिल शर्मा को थकान की वजह से बेहोश हो जाने के बाद गोरेगांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गोरेगांव में फिल्मसिटी में कपिल अपने शो कामेडी शो की शूटिंग कर रहे थे कि अचानक वे बेहोश हो गए। 

कपिल को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उनका उपचार शुरु किया और बेहोशी की वजह थकान बताई। डाक्टरों का कहना है कि वह लगातार शूटिंग कर रहे हैं और पूरी तरह से नींद नहीं ले पा रहे हैं, इसलिए उनके साथ ऐसा हुआ। हाल ही में दूसरी बार कपिल शर्मा के साथ ऐसा हुआ है। 
 
जून के शुरू में भी उनको ज्यादा थकान की वजह से असहज होने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। वह अपने कामेडी शो की टीआरपी कम होने और शो के बंद होने की आशंकाओं को लेकर सुर्खियों में हैं। सुनील ग्रोवर सहित कई उनके साथी शो छोड़ चुके हैं, जिसकी वजह से शो की टीआरपी प्रभावित हुई हैं और चैनल के हवाले से इस शो को बंद किए जाने के संकेत मिल रहे हैं। कहा जाता है कि कपिल शर्मा अपने शो के भविष्य को लेकर तनाव में जी रहे हैं। साथ ही उनकी फिल्म फिरंगी को लेकर भी खबरें मिल रही हैं कि फिल्म फाइनेंशल समस्याओं में घिर गई है, जिसकी वजह से इसका एक शेड्यूल कैंसिल करना पड़ा था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS