ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अमेरिकी टीवी कलाकार नेल्सन एलिस का असामयिक निधन
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2017 6:32:26 PM
अमेरिकी टीवी कलाकार नेल्सन एलिस का असामयिक निधन

 वाशिंगटन, (हि.स.)। अमेरिकी एचबीओ टेलीविजन की धारावाहिक 'ट्रू ब्लड' के चर्चित अभिनेता नेल्सन का 39 साल की उम्र में हृदय गति रुकने से असामयिक निधन हो गया। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

नेल्सन हॉरर-ड्रामा सीरीज में लाफयेट रेनॉल्ड्स की भूमिका के लिए जाने जाते थे। उनके प्रबंधक एमिली गेरसन सैनेस ने कहा, "वह बहुत प्रतिभाशाली थे। उनके शब्द और उनकी प्रतिभा और उपस्थिति को हमेशा याद किया जाएगा।" उन्होंनें कहा , ''नेल्सन एचबीओ परिवार के लंबे समय सदस्य थे। नेल्सन ने लाफयेट की भूमिका निभाकर एक नया किर्तिमान स्थापित किया जिसके लिए उन्हें हमेशा जाना जाएगा।" 

विदित हो कि नेलस्न ने साल 2008 से लेकर 2014 तक धारावाहिक 'ट्रू ब्लड' के समाप्त होने तक एचबीओ के साथ काम किया।एचबीओ ने एक बयान जारी कर नेल्सन के निधन पर शोक जताया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS