ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जल्द प्रदर्शित होगी विक्रांत-मोनालिसा की पाकिस्तान में जय श्रीराम’
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2017 7:13:13 PM
जल्द प्रदर्शित होगी विक्रांत-मोनालिसा की पाकिस्तान में जय श्रीराम’

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
भोजपुरी सिनेमा के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिं‍ह राजपूत की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जय श्रीराम’ शीघ्र ही प्रदर्शित होगी। इस फिल्‍म का निर्माण ‘गदर’ जैसी सुपर हिट फिल्‍म बना चुके भूपेंद्र विजय सिं‍ह की है। उनकी मानें तो यह फिल्‍म ‘गदर’ से भी आगे जाएगी। इस फिल्‍म को सिंगल थियेटर के अलावा मल्‍टीप्‍लेक्‍स में भी प्रदर्शित करने की तैयारी चल रही है।
 
इस फिल्‍म की खास बात ये है कि बिग बॉस सीजन 10 और नच बलिए से चर्चा में आई मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत फिर से लंबे समय बाद एक साथ नजर आ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद भोजपुरी पर्दे पर पहली बार इनकी केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी। इस जोड़ी की पिछली कई फिल्‍मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।  फिल्‍म विक्रांत सिंह राजपूत और मोनालिसा के अलावा अवधेश मिश्रा, नेहा सिंह, हीरा यादव, धामा वर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा भी मुख्य भूमिका हैं।

 फिल्‍म को लेकर विक्रांत कहते हैं कि यह उनके लिए अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्‍म है। इस फिल्‍म में कई ऐसी चीजें हैं, जो दर्शकों के लिए नया होगा। निर्देशक रामाकांत प्रसाद के साथ काम करने का अनुभव भी बहुत अच्‍छा रहा है। वे इंडस्‍ट्री के उम्‍दा निर्देशकों में से एक है। हमने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की है। ‘पाकिस्‍तान में जय श्रीराम’ कंप्‍लीट एक्‍शन और रोमेंटिक फिल्‍म है, जो भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आएगी। 

वहीं, निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह और बबलू एम गुप्ता को पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म ’गदर’ का रिकार्ड तोड़ेगी। अगर ऐसा होता है तो ’पाकिस्तान में जय श्रीराम’ इस साल की सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली फिल्म साबित होगी। इससे भोजपुरी सिनेमा को निश्‍चय ही बल मिलेगा। फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ का संवाद और संगीत खुद रामाकांत प्रसाद ने तैयार किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS