ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
ट्यूब लाइट के वितरकों को पैसा लौटाएंगे सलमान खान
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2017 4:16:02 PM
ट्यूब लाइट के वितरकों को पैसा लौटाएंगे सलमान खान

मुंबई, (हिस)। सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में तकरीबन 75 करोड़ का बड़ा घाटा सहने वाले फिल्म के वितरकों के लिए राहत की बात है कि सलमान उनके घाटे की पूर्ति करने के लिए कदम उठा रहे हैं। ट्यूबलाइट की टीम के सूत्रों का कहना है कि सलमान ने तय किया है कि जिस वितरक को इस फिल्म से जो भी नुकसान हुआ है, उतना पैसा उनको लौटा दिया जाएगा। इसके अलावा बोनस के तौर पर सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी की अगली फिल्म को कम दामों पर बेचा जाएगा, ताकि वे कमाई कर सकें।
सूत्रों का कहना है कि सलमान ने वितरकों से बातचीत की जिम्मेदारी अपने पिता सलीम खान को सौंपी है और खबर ये है कि सोमवार से मुंबई में सलीम खान फिल्म के सभी वितरकों से अलग अलग मुलाकात करेंगे और उनके नुकसान का जायजा लेंगे।
सारी जानकारी एक साथ आने के बाद सलीम खान ही तय करेंगे कि किस वितरक को कितना पैसा लौटाया जाए। इस मामले में सलमान का कोई रोल नहीं होगा। लगभग 140 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को भारत के सिनेमाघरों से दूसरे सप्ताह के बाद सिर्फ 128 करोड़ की ही कमाई हुई है और इसमें निवेश करने वाले वितरकों को भारी घाटा हुआ है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS