ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पटना में ‘जंग ए इश्क’ का प्रीमियर, 14 से देगी सिनेमाघरों में दस्तक
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 5:54:07 PM
पटना में ‘जंग ए इश्क’ का प्रीमियर, 14 से देगी सिनेमाघरों में दस्तक

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
आनंद गुप्ता निर्मित और कुमार सरोज निर्देशित भोजपुरी फिल्‍म ‘जंग ए इश्क’ का भव्‍य प्रीमियर आज राजधानी पटना स्थित गेट टूगेदर हॉल में संपन्‍न हो गया। इस दौरान फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक समेत पूरी स्‍टार कास्‍ट मौजूद रहे। फिल्‍म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।
ए.डी. फिल्म प्रोडक्शन हाउस और अमन वर्मा क्रिएशन के संयुक्त तत्वावधान में बनी इस फिल्‍म के प्रीमियर के दौरान आज निर्देशक कुमार सरोज ने बताया कि यह एक प्रेम कहानी है, जिसे देख दर्शक अपने आप से जुड़ाव महसूस करेंगे। फिल्म पूरी तरह से सामाजिक एवम पारिवारिक दायरे के अंदर है। अश्लीलता और फूहड़पन से फ़िल्म को काफी दूर रखा गया है। यह फ़िल्म सिनेमा हॉल में भोजपुरी माटी कि खुशबू बिखेरेगी। सामजिक सन्देश के साथ यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी।
वहीं, निर्माता आनंद गुप्‍ता ने कहा कि फिल्म में आनंद गुप्ता, देवेंद्र कुमार सिंह, ज़ारा प्रवीन, सनम खान, प्रदीप कुमार, सुनील रंगकर्मी, अशोक वर्मा, कन्हैया पासवान, बबलू पासवान, रूपाली, श्रवण सिंह, भोला गुप्ता, मोनू मयंक इत्यादि कलाकारों ने काफी मेहनत की है। फिल्म की शूटिंग अरवल, गया, पटना और कोलकाता के मनमोहक लोकेशनों पर की गई है। ये फ़िल्म बहुत ही ख़ूबसूरत है। फिल्म के कैमरामैन अजय एवं अमिताभ चन्द्रा हैं। फिल्म के गीतकार पुजारा पंकज हैं और संगीतकार हैं शंकर सिंह। इस फ़िल्म के गीतों को ज़ाहिद, खुशबू उत्तम, पापिया गांगुली, अमृता दीक्षित, रंजीत सिंह, बबुआ विकास ने गाया है। फिल्म के एडिटर राजीव रंजन हैं और नृत्य निर्देशक हैं पप्पू जोशी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS