ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मिस्टर इंडिया-2 में मोगेंबो बनेंगे नवाज
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2017 1:46:21 PM
मिस्टर इंडिया-2 में मोगेंबो बनेंगे नवाज

मुंबई, (हि.स.)। 'मॉम' के बाद निर्माता के तौर पर बोनी कपूर मि. इंडिया की सिक्वल बनाने की योजना को आगे बढ़ाएंगे। इस योजना को लेकर एक बड़ा संकेत मिला है कि 'मि. इंडिया-2' में मोगेंबो के किरदार में नवाजुद्दीन होंगे, जिन्होंने मॉम में काम किया है। मॉम के प्रमोशन के दौरान नवाज ने भी इस बात के संकेत दिए थे कि अगर मि. इंडिया की सिक्वल बनती है, तो वे इसमें मोगेंबो का रोल करना पसंद करेंगे। बोनी कपूर की टीम ने भी संकेत दिए हैं कि इसे लेकर लगभग फैसला हो चुका है। 
अनिल कपूर वाले रोल के लिए अर्जुन कपूर के अलावा वरुण धवन की दावेदारी सबसे ज्यादा मजबूत मानी जा रही है और माना जा रहा है कि इन दोनों में से ही कोई मि. इंडिया-2 का हीरो होगा। निर्देशन के लिए अनीस बज्मी का नाम सबसे आगे चल रहा है, जिन्होंने अनिल और अर्जुन कपूर के साथ 'मुबारकां' बनाई है, जो 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। 
'मुबारकां' के बाद अनीस बज्मी के साथ बोनी कपूर इस प्रोजेक्ट पर चर्चा आगे करेंगे। अभी सबसे बड़ा पेंच श्रीदेवी वाले रोल के लिए फंसा हुआ है। इस रोल के लिए श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के नाम लिए जा रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि मि. इंडिया की कहानी इस बार भी मुंबई में ही रहेगी और आतंकवाद ही इस फिल्म का मुद्दा रहेगा, जिसे कॉमेडी के साथ दिखाया जाएगा। श्रीदेवी और अनिल कपूर के इस फिल्म में मेहमान कलाकार होने की बात भी सामने आई है। सब कुछ योजना के मुताबिक रहा, तो अगले साल मार्च-अप्रैल तक ये फिल्म शुरू होकर 2019 के शुरू में रिलीज हो सकती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS