ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रजनीकांत की बेटी के तलाक को अदालती मंजूरी
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2017 3:56:57 PM
रजनीकांत की बेटी के तलाक को अदालती मंजूरी

मुंबई, (हिस)। सुपर स्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्य और उनके पति आर अश्विनी के तलाक को अदालत से औपचारिक मंजूरी मिल गई। इन दोनों की शादी 2010 में हुई थी और पिछले साल सितंबर में दोनों ने शादी के रिश्ते को समाप्त करने की घोषणा करते हुए दिसंबर में तलाक के लिए अप्लाई कर दिया था, जिसे अदालत ने मंजूरी दे दी। 
दोनों की ओर से तलाक के लिए कारण बताते हुए कहा गया कि लगातार बढ़ते मतभेदों के चलते अलग होने का फैसला किया गया। सूत्रों का कहना था कि सौंदर्य का फिल्म निर्माण और निर्देशन में झुकाव उनके पति को पसंद नहीं था और इसी को लेकर दोनों के बीच मतभेद बढ़ते चले गए। 
सूत्रों का कहना है कि रजनीकांत और उनकी पत्नी लता ने बेटी की शादी को बचाने के लिए भरसक कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। सौंदर्य ने 2014 में निर्देशन में कदम रखते हुए अपने पिता के साथ तमिल फिल्म कोच्यादियान बनाई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण ने भी काम किया था। 
अब सौंदर्य के निर्देशन में नई फिल्म वीआईपी 2 रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसकी प्रमुख भूमिकाओं में काजोल और सौंदर्य की बहन ऐश्वर्या के पति धनुष हैं। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का म्यूजिक लांच हुआ, जिसमें रजनीकांत की गैरमौजूदगी चर्चा में रही। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS