ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दिलजीत दोसांझ की फिल्म ''कनेडा'' हुई बंद
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 6:17:27 PM
दिलजीत दोसांझ की फिल्म ''कनेडा'' हुई बंद

 मुंबई,  (हि.स.)। पंजाब के स्टार गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ को लेकर शुरू हुई हिन्दी फिल्म 'कनेडा' के बंद होने की खबर मिली है। इस साल के शुरू में दिलजीत के साथ निर्देशक नवदीप सिंह ने ये फिल्म बनाने की घोषणा की थी, लेकिन मामला घोषणा से आगे नहीं बढ़ा और अब नवदीप सिंह के हवाले से इस फिल्म के बंद होने की खबर आई है।

दिलजीत दोसांझ ने अनुराग कश्यप और एकता कपूर की कंपनी बालाजी द्वारा मिलकर बनाई गई फिल्म 'उड़ता पंजाब' से बॉलीवुड में कदम रखा था। सेंसर बोर्ड से भिड़ंत को लेकर विवादों में फंसी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था। इस साल फरवरी में अनुष्का शर्मा के साथ जोड़ी वाली दिलजीत की फिल्म 'फिल्लौरी' बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। कहा जाता है कि दिलजीत को मई में फिल्म 'कनेडा' की शूटिंग शुरू करनी थी, लेकिन वे पटकथा से खुश नहीं थे, इसलिए शूटिंग कैंसिल कर दी गई। बताया जाता है कि दो-तीन बार की कोशिश के बाद भी जब दलजीत इस फिल्म की पटकथा से खुश नहीं हुए, तो नवदीप सिंह ने इस फिल्म को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया। दिलजीत दोसांझ से जुड़े सूत्रों का कहना है कि हिन्दी फिल्मों की दुनिया से निराश दिलजीत अब फिर से पंजाबी फिल्मों में ही अपना करियर मजबूत करना चाहते हैं। हाल ही में दिलजीत की पंजाबी फिल्म 'सुपरमैन' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS