ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान की ''ट्यूबलाइट'' से वितरकों को 75 करोड़ की चपत
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 4:43:03 PM
सलमान की ''ट्यूबलाइट'' से वितरकों को 75 करोड़ की चपत

मुंबई, (हि.स.)। बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' से इस फिल्म के वितरण से जुड़े लोगों को भारी नुकसान होने की खबर मिल रही है। खबर के अनुसार, इस फिल्म को लेकर वितरकों को अब तक 75 करोड़ का बड़ा नुकसान हो चुका है। 140 करोड़ के भारी भरकम बजट के साथ बनी ये फिल्म रिलीज के 10 दिनों में सिर्फ 116 करोड़ के कारोबार के साथ बॉक्स ऑफिस के मुकाबले में बहुत पीछे रह गई है।
आंकड़ों की बात करें तो इस फिल्म के वितरण अधिकार 132 करोड़ में बेचे गए थे, जबकि वितरक कंपनी को अब तक 57 करोड़ ही मिले हैं और आगे के लिए उम्मीद बहुत कम बची है। सोमवार को फिल्म ने दो करोड़ से भी नीचे की कमाई की, जिसके बाद अब इस फिल्म को लेकर ज्यादा उम्मीदें नहीं बची है। सलमान खान की कंपनी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सलमान को वितरकों को हुए घाटे की जानकारी दे दी गई है और सलमान ने इस मामले में जल्द ही कोई फैसला करने का संकेत दिया है।
फिल्म कारोबार के जानकारों का कहना है कि इस फिल्म से हुए घाटे की भरपाई के लिए सलमान की प्रोडक्शन कंपनी अपनी आने वाली फिल्मों में रेट कम कर सकती है। सलमान की कंपनी में रेमो डिसूजा के निर्देशन में सलमान की नई फिल्म शुरू होने जा रही है। इसके बाद सलमान 'दबंग-3' शुरू करने का संकेत दे चुके हैं। सूत्रों का कहना है कि इन दोनों फिल्मों के वितरण अधिकार कम दामों पर बेचे जाएंगे, ताकि 'ट्यूबलाइट' से हुए नुकसान की भरपाई हो जाए। सूत्रों का कहना है कि अब तक सलमान की फिल्मों से करोड़ों की कमाई करने वाले वितरकों को थोड़ा संयम दिखाना होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS