ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सेंसर बोर्ड पर बोले शाहरुख खान
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 4:40:36 PM
सेंसर बोर्ड पर बोले शाहरुख खान

मुंबई, (हि.स.)। अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मीट सेजल' के प्रोमो में एक शब्द को लेकर सेंसर बोर्ड की आपत्ति वाले मुद्दे पर शाहरुख खान ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि अगर सेंसर बोर्ड को किसी शब्द या किसी सीन को लेकर कोई आपत्ति है, तो उसे हटाने में उनको कोई परेशानी नहीं है। शाहरुख खान ने कहा कि सेंसर बोर्ड अपने दिशा-निर्देशों के मुताबिक काम करता है और हम सबको इसका पालन करना चाहिए।
शाहरुख खान ने साथ में ये भी कहा कि जिस शब्द को लेकर सेंसर बोर्ड की ओर से आपत्ति की गई, उसे जब फिल्म में देखा जाएगा, तो सबको समझ में आ जाएगा कि इसमें कोई गलत बात नहीं है। सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म के प्रोमो में इंटरकोर्स शब्द पर आपत्ति जताई गई थी और सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने आरोप लगाया था कि सेंसर के आदेशों का उल्लंघन करते हुए गलत तरीके से फिल्म का प्रोमो जारी कर दिया गया। पहलाज का आरोप था कि निर्माताओं ने इस शब्द को हटाए बिना सोशल मीडिया पर प्रोमो रिलीज कर दिया था। शाहरुख खान का कहना है कि सेंसर बोर्ड जो भी आदेश करता है, हमारी प्रोडक्शन कंपनी इसका पालन करती है और आगे भी वे ऐसा ही करते रहेंगे। उन्होंने साफ कहा कि इतनी छोटी बातों पर विवाद करना समझदारी की बात नहीं है। शाहरुख का कहना है कि वे परिवार के लिए मनोरंजक फिल्में बनाते हैं और कभी भी वे कोई ऐसा सीन या संवाद अपनी फिल्म में नहीं रखेंगे, जिससे किसी को शर्मिंदगी हो।
शाहरुख ने कहा कि हैप्पी न्यू ईयर और रईस के वक्त भी सेंसर बोर्ड ने जिन शब्दों को लेकर आपत्ति की थी, उनको हटा दिया गया था। शाहरुख ने कहा कि सेंसर बोर्ड के साथ टकराव कोई नहीं चाहता, न ही इस टकराव से किसी का कोई भला होता है। शाहरुख की ये फिल्म चार अगस्त को रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनक साथ अनुष्का शर्मा की जोड़ी है। इम्तियाज अली इसके निर्देशक हैं, जबकि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इसकी प्रोड्यूसर हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS