ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
यशराज की नई फिल्म ''सुई धागा'' में वरुण व अनुष्का की जोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 4:31:27 PM
यशराज की नई फिल्म ''सुई धागा'' में वरुण व अनुष्का की जोड़ी

मुंबई, (हि.स.) । यशराज में एक और नई फिल्म की घोषणा की गई है, जिसकी प्रमुख भूमिकाएं निभाने के लिए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का चयन किया गया है। फिल्म का टाइटल 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' रखा गया है। यशराज में बनने वाली इस फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा और निर्देशक शरत कटारिया होंगे। मनीष शर्मा और शरत कटारिया की टीम इससे पहले यशराज के लिए 'दम लगाके हईंसा' बना चुकी है, जिसकी प्रमुख भूमिकाएं आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने निभाई थी और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म काफी सफल साबित हुई थी।
वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने दिलचस्प अंदाज में सोशल मीडिया पर इस फिल्म के निर्माण की औपचारिक घोषणा की। वरुण धवन और अनुष्का की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में काम करने जा रही है। इस फिल्म के साथ ही वरुण पहली बार यशराज में एंट्री करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर वरुण धवन का कहना है कि इस फिल्म की कहानी देसी कारोबार की जरूरत और महत्व पर फोकस करेगी, साथ ही दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी। इस फिल्म को लेकर यशराज की ओर से जारी मीडिया बयान में कहा गया है कि ये फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया अभियान' को समर्पित की जाएगी।
बयान में कहा गया है कि ये फिल्म अगले साल जनवरी में शुरू होगी और 2018 में महात्मा गांधी की जयंती पर 2 अक्टूबर को इसे रिलीज कर दिया जाएगा। वरुण धवन इन दिनों सितम्बर में रिलीज होने जा रही अपने पापा की फिल्म 'जुड़वां 2' की शूटिंग निपटाने में बिजी हैं, तो अनुष्का इन दिनों शाहरुख के साथ अपनी दो फिल्मों को लेकर बिजी हैं।
चार अगस्त को रिलीज होने जा रही शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का प्रमोशन शुरू हो गया है और आनद एल राय की फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है, जिसमें शाहरुख और अनुष्का के अलावा कटरीना कैफ हैं। इन दो फिल्मों के अलावा अनुष्का की एक और फिल्म 'परी' शुरू हुई है। अपनी पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के बाद अनुष्का शर्मा ने यशराज की 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल', 'बैंड बाजा बरात', 'जब तक है जान' और सलमान के साथ 'सुलतान' फिल्मों में काम किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS