ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''मॉम'' के प्रमोशन को लेकर दिल्ली में जुटे बॉलीवुड सितारे
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 4:14:14 PM
''मॉम'' के प्रमोशन को लेकर दिल्ली में जुटे बॉलीवुड सितारे

नई दिल्ली, (हि.स)। अंतिम बार ‘इंग्लिश विंग्लिश’ फिल्म में दिखीं हवा हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी की आनेवाली और बहुप्रतीक्षित फिल्म है 'मॉम', जिसके प्रमोशन के लिए वह दिल्ली पहुंचीं। खास बात यह है कि 'मॉम' का निर्माण श्रीदेवी के फिल्मकार-पति बोनी कपूर ने किया है। यह फिल्म श्रीदेवी के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने के अवसर पर 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। वह इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और अमृता पुरी जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी।
अपनी इस फिल्म के बारे में श्रीदेवी ने बताया कि वह इसमें 'देवकी' के किरादर में दिखेंगी, जो दो बेटियों की मां हैं और उनके पास एक परफेक्ट फैमिली हैं। उनकी बड़ी बेटी आर्या और देवकी में दूरियां आ जाती हैं। एक हादसे के कारण देवकी और आर्या में इस हद चीजें बिगड़ जाती हैं कि वह सुलझ नहीं पातीं। इसके चलते देवकी को 'गलत और बहुत गलत' में से किसी एक को चुनना होता है। इसी कहानी को आगे बढ़ाने वाली है यह फिल्म।
श्रीदेवी ने बताया कि इस फिल्म में काम करने की हामी भरने के बाद वह घर-परिवार, पति और बाल-बच्चों से भी दूर हो गई थी, क्योंकि यह किरदार मुझसे कुछ अलग की डिमांड कर रहा था। श्रीदेवी ने आगे बताया कि जब मैं कोई फिल्म करती हूं तो सिर्फ डायरेक्टर की ही सुनती हूं और इस फिल्म में भी उन्होंने डायरेक्टर रवि उदयावर की ही सुनी।
अभिनेता नवाजुद्दीन ने कहा है कि उन्होंने श्रीदेवी के साथ ‘मॉम’ में काम करने के दौरान वैसे तो बहुत कुछ सीखा, लेकिन सबसे अहम रहा धैर्य रखने के बारे में सीखना। नवाज ने कहा कि इस फिल्म के सभी किरदारों की अलग-अलग अहमियत ही नहीं, बल्कि अलग-अलग डिमांड भी थी। सबको अलग तरीके से डेवलप करने की चुनौती भी थी, लेकिन डायरेक्टर के सहयोग से सब कुछ आसानी से हो गया। जबकि, अक्षय खन्न ने बताया कि वह फिल्म में पुलिस अफसर का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इसके लिए अलग से कोई तैयारी नहीं की, बल्कि स्क्रिप्ट के हिसाब से डायरेक्टर ने जैसा निर्देश दिया, वह वैसा ही करते चले गए।
उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘मॉम’ एक सौतेली मां और उसकी बेटी के रिश्ते के बारे में है। अक्षय खन्ना इसमें पुलिस वाले के रोल में है, जबकि नवाजुद्दीन ने श्रीदेवी के पति और सजल अली ने उनकी बेटी का किरदार निभाया है। इस फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने बिना किसी कट लगाए और यूए सर्टिफिकेट देकर पास किया है। इसे सेंसर बोर्ड से काफी तारीफें भीमिली हैं। माना जा रहा है कि जब फिल्म सिनेमाघरों में देखी जाएगी, तब आंसू पर नियंत्रण रखपाना मुश्किल होगा।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS