ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ट्यूब लाइट का दूसरा वीकंड भी अंधेरे मे
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 3:43:33 PM
ट्यूब लाइट का दूसरा वीकंड भी अंधेरे मे

मुंबई,  (हिस)। सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर आखिरी उम्मीद भी अंधेरा साबित हुई। उम्मीद की जा रही थी कि रिलीज के दूसरे वीकंड में फिल्म के कारोबार में बेहतरी होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दूसरे वीकंड, शनिवार और रविवार को भी फिल्म के कारोबारी आंकड़े निराशाजनक रहे। शनिवार को फिल्म की कमाई महज 2.50 करोड़ रही, तो रविवार को कमाई थोड़ी ज्यादा 3 करोड़ रही।
इस वीकंड को मिलाकर फिल्म 116 करोड़ तक ही पंहुच सकी है और इस वीकंड पर फिल्म की खस्ता हालत को देखते हुए अब इस फिल्म को लेकर सारी उम्मीदें भी खत्म हो चुकी हैं। बहुत वक्त बाद सलमान की किसी फिल्म को दर्शकों ने इस तरह से खारिज किया है।
बालीवुड भी इस फिल्म के साथ 300 करोड़ की ईदी की उम्मीदें लगाए बैठा था, अब फिल्म के नतीजों को लेकर हर कोई सकते में है। 120 करोड़ की लागत वाली इस फिल्म को लेकर वितरकों को भारी घाटा हुआ है। वितरकों ने इस फिल्म से कम से कम 250 करोड़ की उम्मीद लगाते हुए इस पर बड़ा दांव खेला था, जो उनके लिए करारा झटका साबित हुआ।
सलमान ने फिल्म के कारोबारी आंकड़े को लेकर अधिकारिक रूप से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन निजी बातचीत में फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने मान लिया है कि दर्शकों ने उनकी फिल्म को खारिज किया है। उनका कहना है कि पब्लिक का फैसला स्वीकार्य है। कबीर खान ने संकेत दिया कि फिल्म की टीम जल्दी ही मीटिंग करेगी और इन आंकड़ों पर गौर करेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS