ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पाकिस्तान में बनेगा महेश भट्ट की 'अर्थ' का रीमेक
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2017 2:54:57 PM
पाकिस्तान में बनेगा महेश भट्ट की 'अर्थ' का रीमेक

मुंबई,  (हि.स.)। ये बॉलीवुड की फिल्मों के इतिहास में पहला मौका होगा, जब किसी हिन्दी फिल्म का पाकिस्तान में अधिकारिक तौर पर रीमेक होने जा रहा है। 80 के दशक में बतौर निर्देशक महेश भट्ट के करियर को चमकाने वाली फिल्म 'अर्थ' को अधिकारिक रूप से पाकिस्तान में रीमेक किए जाने की खबर सामने आई है।

खबर के अनुसार, पाकिस्तानी फिल्मकार हमद चौधरी अपनी प्रोडक्शन कंपनी में ये रीमेक करने जा रहे हैं, जिसका टाइटल 'अर्थ 2' तय किया गया है। पाकिस्तानी फिल्मों के बड़े सितारे रहे शान इसका निर्देशन करने जा रहे हैं। साथ ही वे फिल्म में रोल भी करेंगे और खबरों के अनुसार, वे राजकिरण वाला रोल करने वाले हैं। 'बोल' जैसी पाकिस्तान की चर्चित फिल्म की हीरोइन रही हुमैमा मलिक फिल्म में स्मिता पाटिल वाला रोल निभाने जा रही हैं।
शबाना आजमी और कुलभूषण खरबंदा वाले रोल के लिए कलाकारों का चयन होना है। ये भी खबर मिली है कि फिल्म पाकिस्तान की आधुनिक सोसायटी पर होगी और इसकी शूटिंग लाहौर तथा कराची में होगी। पाकिस्तानी निर्माताओ ने संकेत दिए हैं कि फिल्म के बनने तक अगर दोनों देशों के हालात बेहतर होते हैं, तो वे इसे भारत में रिलीज करने की कोशिश करेंगे। ये भी कहा गया है कि कराची में फिल्म के प्रीमियर में महेश भट्ट और उनके परिवार को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS