ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दर्शकों से नहीं मिली सलमान को 'ईदी'
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2017 1:31:36 PM
दर्शकों से नहीं मिली सलमान को 'ईदी'

मुंबई,  (हि.स.)। पहले तीन दिनों में उम्मीदों से कम कारोबार करने वाली सलमान खान की नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' का चौथा दिन भी बहुत ज्यादा अच्छा नहीं रहा। रिलीज के पहले तीन दिनों में 66 करोड़ के आसपास का कारोबार कर चुकी सलमान की इस फिल्म को लेकर सबकी नजरें सोमवार के कलेक्शन पर थी। सोमवार को ईद होने के कारण माना जा रहा था कि सलमान के फैंस की भीड़ सिनेमाघरों की तरफ उमड़ेगी, लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आया। 

जानकारी के अनुसार, सोमवार के कलेक्शन उम्मीद से कम रहे हैं, हालांकि अधिकारिक तौर पर अभी तक कलेक्शन जारी नहीं हुए हैं, फिर भी जानकारों की राय मानी जाए, तो ये आंकड़ा 17 से 20 करोड़ के बीच ही रहा है। जानकार बता रहे हैं कि सोमवार की स्थिति को देखते हुए मंगलवार को फिल्म के कारोबार में और गिरावट आने की आशंका है। फिल्म के सौ करोड़ के क्लब में आने को लेकर कहा जा रहा है कि मंगलवार को ये मुश्किल लगता है। बुधवार को ये फिल्म सौ करोड़ के क्लब में जाएगी और अगर पहले सप्ताह में अनुमानित रूप से फिल्म 110 करोड़ के आस-पास का कारोबार करती है, तो इसे सफल नहीं माना जाएगा। इस फिल्म का अधिकारिक बजट 120 करोड़ से ज्यादा है, जबकि 20 करोड़ से ज्यादा का बजट प्रिंट और पब्लिसिटी का रहा। इस तरह से 140 करोड़ की लागत वाली इस फिल्म को बजट वसूली के लिए ज्यादा संघर्ष करना पड़ेगा। जय हो के बाद इस दौर में इस फिल्म को सलमान की सबसे कमजोर फिल्म माना जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS