ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दिग्गज बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर का अमेरिका में सम्मान
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 6:45:21 PM
दिग्गज बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर का अमेरिका में सम्मान

 मुंबई, (हिस)। विश्व योग दिवस के मौके पर न्यूयार्क पंहुचे अभिनेता अनुपम खेर को वहां सम्मानित किया गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस सम्मान समारोह की तस्वीरें और जानकारी शेयर करते हुए बताया कि न्यूयार्क की नसाउ काउंटी की ओर से उनको प्रशस्ति पत्र दिया गया, जिसमें अपने कामों और विचारों में शालीनता बनाए रखने के लिए उनको ये सम्मान दिया गया। 

प्रशस्ति पत्र में कहा गया कि अपने लोगों के बीच अनुपम खेर नि:स्वार्थ भाव से सामाजिक काम करते रहते हैं। ये सम्मान मिलने पर खुशी जताते हुए अनुपम खेर ने इसके लिए काउंटी तथा वहां से जुड़े भारतीयों के प्रति आभार जताया। वि‍श्व योग दिवस के मौके पर अनुपम खेर ने संयुक्त राष्ट्र की इमारत में हुए योग आयोजन में हिस्सा लिया। 
इस मौके पर हालीवुड के प्रमुख अभिनेता राबर्ट डिनेरो ने भी अपनी पत्नी ग्रेस के साथ मौजूद रहे। राबर्ट हालीवुड में अनुपम खेर के करीबी दोस्त माने जाते हैं और कई फिल्मों में वे दोनों साथ काम कर चुके हैं। बालीवुड में अनुपम खेर की दो फिल्में रिलीज के करीब हैं। 
मधुर भंडारकर की 1975 की इमरजेंसी पर बनी फिल्म में अनुपम के साथ कीर्ति खुल्लर और नील नितिन मुकेश हैं, तो 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा में अनुपम खेर और भूमि पेडणेकर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। हाल ही में अनुपम खेर को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनने जा रही फिल्म में उनके रोल के लिए चुना गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS