ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' के वितरण अधिकार रिलायंस एंटरटेनमेंट के पास
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 3:30:44 PM
''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' के वितरण अधिकार रिलायंस एंटरटेनमेंट के पास

 मुंबई, (हि.स.)। अक्षय कुमार की आने वाली नई फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के वितरण अधिकारों को लेकर अक्षय और फिल्म के निर्माता नीरज पांडे के बीच चल रहे टकराव का अंत हो गया है और इसमें जीत अक्षय कुमार को हासिल हुई है। अक्षय कुमार की मर्जी के मुताबिक, फिल्म के वितरण अधिकार रिलायंस एंटरटेनमेंट के पास गए हैं। नीरज पांडे इन अधिकारों को बेचने के लिए वॉयकाम 18 से बात कर रहे थे। टकराव की वजह ये बताई गई कि दोनों एक दूसरे को बताए बिना अलग-अलग कंपनियों के साथ बातचीत कर रहे थे। 

सूत्रों का कहना है कि वायकॉम 18 से रिलायंस के मुकाबले ज्यादा पैसे मिलने की पेशकश थी, लेकिन वे इसके लिए अक्षय कुमार की सहमति चाहते थे, जबकि अक्षय खुद दूसरे पाले में खड़े थे। सूत्रों का कहना है कि अक्षय कुमार के साथ नीरज पांडे के मतभेद इतने बढ़ चुके हैं कि संभवत ये इन दोनों की एक साथ आखिरी फिल्म रहेगी। इससे पहले ये जोड़ी 'स्पेशल 26', 'बेबी', 'रुस्तम' और 'नाम शबाना' में साथ आई है। नीरज पांडे ने पिछले साल अक्षय कुमार के साथ 'क्रैक' नाम से एक और फिल्म शुरू की थी, जो बंद पड़ गई। नीरज पांडे इन दिनों 'अय्यारी' नाम से फिल्म बना रहे हैं, जिसमें अक्षय नहीं हैं। 'अय्यारी' में मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। 
सूत्रों का कहना है कि मनोज वाला रोल पहले अक्षय करने वाले थे, लेकिन बाद में वे पीछे हट गए। इस टकराव का एक और रंग आगामी 26 जनवरी को दिखाई देगा, जब अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट '2.0' रिलीज होगी और उसी दिन नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' भी रिलीज होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS