ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पहले तीन दिनों में नहीं जली ''ट्यूबलाइट'', ईद के बाद आएगी चमक
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 12:52:42 PM
पहले तीन दिनों में नहीं जली ''ट्यूबलाइट'', ईद के बाद आएगी चमक

मुंबई,  (हि.स.)। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज के पहले तीन दिनों में तो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक रोशनी नहीं दे सकी, लेकिन सोमवार को ईद हो जाने के बाद माना जा रहा है कि इस फिल्म के कलेक्शन में ज्यादा उछाल आएगा। 

पहले तीन दिनों में फिल्म ने औसतन हर दिन 20 करोड़ से ज्यादा कमाए और पहले वीकेंड (पहले तीन दिनों का कारोबार) के बाद फिल्म की कमाई 66 करोड़ रही। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 21.10 करोड़, शनिवार को 21.60 करोड़ और रविवार को 22 करोड़ के आसपास का कारोबार किया। रिलीज से पहले उम्मीद की जा रही थी कि 4300 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म पहले वीकेंड में सौ करोड़ के क्लब में जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि फिल्म को लेकर मीडिया से लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं मिली-जुली रहीं।
'बजरंगी-भाईजान' के बाद सलमान खान और निर्देशक कबीर खान की इस जोड़ी से जो उम्मीदें की गई थीं, उन पर फिल्म खरी नहीं उतरी। अब पहले तीन दिन के कारोबार के आंकड़े सामने आ जाने के बाद फिल्म कारोबार के जानकार मान रहे हैं कि सोमवार को ईद होने के बाद फिल्म का कारोबार 30 से 40 करोड़ तक जाएगा और फिल्म सोमवार या मंगलवार तक सौ करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS