ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बोकारो में ''पवन राजा'' की शूटिंग शुरू
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2017 4:31:17 PM
बोकारो में ''पवन राजा'' की शूटिंग शुरू

 बोकारो, (हि.स.)। भोजपुरी सिनेमा-जगत के सुपरस्टार गायक सह अभिनेता पवन सिंह की जिंदगी के अनछुए पहलू, बीते खास लम्हें और सफलता के पीछे के तमाम संघर्ष दर्शक बहुत जल्द बड़े परदे पर देख सकते हैं। पवन सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'पवन राजा' की शूटिंग शुक्रवार से बोकारो के सिटी पार्क में पूरे ताम-झाम के साथ शुरू हो गयी। आगामी 20 जुलाई तक बोकारो के सिटी पार्क, गरगा डैम, कूलिंग पौंड आदि इलाकों में इस फिल्म की शूटिंग चलेगी। हैप्पी फिल्म्स इंटरटेनमेन्ट के बैनर तले निर्माता धनंजय सिंह की इस पहली फिल्म का निर्देशन अरविन्द चौबे कर रहे हैं। फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मोनालिसा, देव सिंह, मनोज टाइगर, सुशील सिंह आदि शामिल हैं। 

पवन सिंह के मीडिया प्रभारी सोनू निगम के अनुसार इस फिल्म में एक्शन, रोमांस, कामेडी आदि का भी तड़का है। अक्षरा फिल्म में पवन सिंह की संगिनी का किरदार निभा रही है। मोनालिसा भी हीरोईन की मुख्य भूमिका में है। जबकि सुशील, देव और मनोज टाइगर विलन के किरदार को निभा रहे हैं। वहीं कामेडियन का रोल आनंद मोहन प्ले कर रहे हैं। फिल्म का संगीत-निर्देशन अविनाश झा 'घुंघरु' उर्फ घुंघरूजी ने किया है। पार्श्व गायकी में पवन सिंह ने अपने गीत खुद गाये हैं, जबकि इंदु सोनाली ने लेडी प्लेबैक सिंगर की भूमिका निभायी है। सोनू ने बताया कि यह फिल्म तमाम दर्शकों, खासकर पवन सिंह के चाहने वालों को काफी भायेगा, क्योंकि इसमें उनके सुपरस्टार की जिंदगी को आधार बनाया गया है। गांव के गलियारे से निकलकर फिल्म इंडस्ट्री में सफलता के मुकाम तक वह कैसे पहुंचे, इन सबका जीवंत चित्रण फिल्म में है। आगामी छठ पर्व तक फिल्म को रिलीज किया जायेगा।
'पवन राजा' की शूटिंग के मौके पर मीडियाकर्मियों से बातचीत में पवन सिंह ने अपनी जिंदगी पर इस फिल्म का बनना अपने तथा अपने पूरे परिवार के लिये गौरव की बात बतायी। उन्होंने कहा, यह फिल्म मेरे जीवन पर आधारित है, यह मेरे लिये भाग्य की बात है। हर पल सीखते रहना ही असल जिंदगी है। जिंदगी में मेहनत, संघर्ष कर कैसे मैं आज इस मुकाम पर हूं, यही इस फिल्म का मुख्य केन्द्रबिन्दु है। फिल्म में कुछ खट्टे-मीठे अनुभव भी हैं। बाल्यकाल में कैसे मेरे चाचा मुझे साइकिल पर बिठाकर ले जाते थे, कैसे गायकी में मेरे गांव के बगल के दो भाइयों से प्रतिद्वंदिता थी, घर व गांव के लोगों की अपेक्षा, ग्रामीण परिवेश से शहर तक पहुंचने की कहानी फिल्म में दर्शायी गयी है। उन्होंने बताया कि फिल्म पूरी तरह से उनकी जिंदगी पर ही है, एेसा नहीं है। जिंदगी का कुछ अहम हिस्सा फिल्माया गया है। एक सवाल के जवाब में पवन सिंह ने कहा कि बोकारो आकर उन्हें काफी अच्छा लगता है। इसके पहले भी वह बोकारो आ चुके हैं। बोकारो और झारखंड का वातावरण भी उनके लिये गांव-घर की तरह ही है। उन्होंने कहा, श्रोता और दर्शक ही मेरे भगवान हैं। बोकारो सहित पूरे विश्व में जहां भोजपुरी जानने वाले लोग हैं, सब के सब मेरे भगवान हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS