ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''वीरे दी वेडिंग'' में धमाल मचाने को तैयार हैं कीर्ति
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2017 4:23:38 PM
''वीरे दी वेडिंग'' में धमाल मचाने को तैयार हैं कीर्ति

 मुंबई, (हि.स.)। सात जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म गेस्ट इन लंदन की हीरोइन कीर्ति खरबंदा को एक और नई फिल्म मिल गई है। खबर है कि निर्देशक आशु त्रिखा की पंजाबी फिल्म 'वीरे दी वैडिंग' में पुलकित सम्राट के साथ कीर्ति की जोड़ी काम कर रही है और इन दिनों दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग हो रही है। 

ये फिल्म कुछ दिनों पहले उस वक्त विवाद में आ गई थी, जब फिल्म के टाइटल को लेकर अनिल कपूर की बेटी रेहा कपूर द्वारा बनाई जा रही फिल्म का मामला अदालत में पहुंच गया था और अदालत ने रेहा कपूर की कंपनी की दलीलों को खारिज करते हुए इस फिल्म के टाइटल के पक्ष में फैसला सुनाया। 
इस फिल्म में पुलकित और कीर्ति के साथ जिमी शेरगिल भी हैं और वे फिल्म के निर्माताओं में भी हैं। साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी कामयाबी पाने वाली कीर्ति खरबंदा के बॉलीवुड में करियर की शुरुआत इमरान हाश्मी के साथ हारर थ्रिलर फिल्म 'राज रीबूट' से हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रही। कीर्ति की आने वाली फिल्म में कॉमेडी फिल्म 'शादी में जरूर आना' है, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव की जोड़ी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS