ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
संकट में घिरी अक्षय की ''टॉयलेट एक प्रेम कथा''
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 4:14:08 PM
संकट में घिरी अक्षय की ''टॉयलेट एक प्रेम कथा''

 मुंबई, (हि.स.)। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' एक नए संकट में घिरी नजर आ रही है। सूत्रों के हवाले से मिली खबरों के मुताबिक, फिल्म के वितरण अधिकारों को लेकर अक्षय कुमार और फिल्म के निर्माता नीरज पांडे के बीच मतभेद बढ़ गए हैं। सूत्र बताते है कि अक्षय कुमार इस फिल्म के वितरण अधिकार रिलायंस एंटरटेनमेंट को बेचना चाहते हैं, जबकि नीरज पांडे ये अधिकार वायकॉम कंपनी को देना चाहते हैं।

बताया जाता है कि दोनों ने अपने-अपने स्तर पर अपनी पसंद की कंपनियों से बातचीत भी कर ली और सूत्रों के मुताबिक, इस मुद्दे को लेकर दोनों आपस में टकरा गए। अक्षय कुमार इस वक्त लंदन में हैं और कहा जा रहा है कि फोन पर दोनों के बीच इस मुद्दे पर तीखी बहस हुई है। सूत्र बता रहे है कि अक्षय कुमार के लंदन से लौटने के बाद इस संकट का कोई हल निकलने की उम्मीद होगी। नीरज पांडे ने मतभेद की इन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने से इनकार करके मामले की गंभीरता का एहसास जरूर करा दिया है। 
नीरज पांडे के सहायक रहे नारायण सिंह ने अक्षय कुमार की इस फिल्म का निर्देशन किया है, जो शौचालय के मुद्दे पर बनी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फिल्म के साथ जुड़े हैं और इसका ट्रेलर लॉन्च होने के बाद इस फिल्म को लेकर खुशी जता चुके हैं। खुद अक्षय कुमार निजी तौर पर इस फिल्म को लेकर प्रधानमंत्री से मिल चुके हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भारतीय जनता पार्टी के शासन वाले राज्यों की सरकार को इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए भी निर्देश दिए गए हैं। फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज होना है। 
अक्षय कुमार और नीरज पांडे के बीच मतभेद की खबरें काफी पहले से सुनने में आ रही थीं। दोनों ने एक साथ 'स्पेशल 26', 'बेबी', 'रुस्तम' और 'नाम शबाना' फिल्मों में काम किया है। दोनों के बीच मतभेद तब भी बढ़े, जब नीरज पांडे ने अपने बैनर की अगली फिल्म 'अय्यारी' को 26 जनवरी पर रिलीज करने की घोषणा कर दी, जिस दिन रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'रोबोट 2.0' को रिलीज होना है। 
बताया जाता है कि इस टकराव को लेकर अक्षय नाराज हैं और नीरज पांडे अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदलने के लिए तैयार नहीं हैं। नीरज पांडे ने पिछले साल अक्षय कुमार के साथ 'क्रैक' नाम से नई फिल्म शुरू करने की घोषणा कर दी थी, जिसको लेकर नीरज पांडे मान चुके हैं कि अब ये फिल्म नहीं बनेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS