ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
आज से चमकेगी सलमान की ''ट्यूबलाइट''
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 4:03:16 PM
आज से चमकेगी सलमान की ''ट्यूबलाइट''

 मुंबई, (हिस)। आज (शुक्रवार) से परदे पर ट्यूबलाइट चमकने के लिए तैयार है। ईद से तीन दिन पहले रिलीज होने जा रही सलमान खान की इस फिल्म पर बालीवुड की निगाहें हैं। पिछले लंबे वक्त से बड़े बजट और बड़े सितारों की फिल्मों के फ्लाप होने के दौर से गुजर रहे बालीवुड को उम्मीद है कि ट्यूबलाइट से बाक्स आफिस भी रोशन होगा। 

फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ बताया गया है, जिस पर 20 करोड़ से ज्यादा का प्रमोशनल बजट रहा है। सौ करोड़ की लागत वाली इस फिल्म को लागत वसूलने में तो कोई परेशानी नहीं होगी, लेकिन फिल्मी कारोबार के जानकार मान रहे हैं कि सलमान की इस फिल्म के आगे सबसे बड़ी चुनौती आमिर खान की फिल्म दंगल और एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 को बाक्स आफिस पर मिली सफलता के आंकड़ों से होगी। 
खास तौर पर बाहुबली 2 को मिली सफलता के साथ मुकाबला ट्यूबलाइट के लिए सबसे बड़ी चुनौती माना जा रहा है। गुरुवार की रात को दुबई में फिल्म का प्रीमियर होने जा रहा है, जिसमें शामिल होने के लिए फिल्म की टीम दुबई पंहुची है। ट्यूब लाइट के निर्देशक कबीर खान के साथ ही सलमान खान की पिछले साल आई बजरंगी भाईजान को बाक्स आफिस पर बड़ी सफलता मिली थी। 
बजरंगी का कनेक्शन पाकिस्तान से था, लेकिन ट्यूब लाइट का रिश्ता चीन के साथ भारत की 1962 की लड़ाई को बनाया गया है। सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी हैं, जो एक्टिंग में लौटे हैं। वे परदे पर भी सलमान के भाई का रोल कर रहे हैं। चीनी अभिनेत्री जु जू फिल्म में सलमान की हीरोइन हैं और बाल कलाकार मातिन का अहम रोल है। फिल्म में दिवंगत ओमपुरी भी नजर आएंगे। पाकिस्तान में ये फिल्म ईद पर रिलीज नहीं होगी। पाकिस्तानी फिल्मों के रिलीज होने की वजह से ट्यूबलाइट को रिलीज करने का फैसला पलट दिया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS