ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
गुजरात के मुख्यमंत्री से मिले शाहरुख खान
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 3:58:47 PM
गुजरात के मुख्यमंत्री से मिले शाहरुख खान

 मुंबई, (हि.स.)। अपनी नई फिल्म जब हैरी मीट सेजल के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे शाहरुख खान ने गांधीनगर में राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपानी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात में शाहरुख खान के साथ फिल्म की हीरोइन अनुष्का शर्मा और निर्देशक इम्तियाज अली भी थे। कहा जाता है कि ये मुलाकात आधे घंटे से ज्यादा तक चली और इस दौरान फिल्मों के कारोबार से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत हुई। 

मुलाकात के बाद निर्देशक इम्तियाज अली ने मीडिया से बातचीत करते हुए इसे शिष्टाचार की मुलाकात बताया और बातचीत को अच्छा बताया। शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म का प्रमोशन शुरू करते हुए सबसे पहले अहमदाबाद पंहुचे, जहां कालेज में वे सेजल नाम वाली अपनी महिला फैंस से मिले और फिल्म का प्रचार किया। 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही ये फिल्म एक कामेडी रोमांटिक फिल्म है। संयोग ये है कि शाहरुख खान की पिछली रिलीज फिल्म रईस का सीधे तौर पर गुजरात से रिश्ता था। रईस में शाहरुख खान ने एक गुजराती की भूमिका की थी, जो शराब के कारोबार से राजनीति में जाता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS