ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
प्लास्टिक बैग उपयोग के खिलाफ जूही की मुहिम
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 3:56:59 PM
प्लास्टिक बैग उपयोग के खिलाफ जूही की मुहिम

 मुंबई, (हिंस)। मोबाइल नेटवर्क के लिए लगाए जाने वाले टावर से आम आदमी के स्वास्थ्य पर होने वाले प्रतिकूल असर को लेकर व्यापक अभियान चलाने वाली अभिनेत्री जूही चावला अब एक नई मुहिम शुरू करने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर जूही चावला ने प्लास्टिक बैग के इस्तेमाल करने को लेकर एक नया अभियान छेड़ा है, जिसमें वे देश वासियों से प्लास्टिक बैगों का इस्तेमाल बंद करने की अपील कर रही हैं। 

जूही का कहना है कि वे अपने कुछ दोस्तों के साथ एक नया अभियान शुरू कर रही हैं, जिसका हमारी जिंदगी और सेहत से गहरा वास्ता है। उनका कहना है कि प्लास्टिक बैगों के इस्तेमाल से होने वाले खतरे लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिनको लेकर जन जागृति फैलाना जरुरी है। ताकि, लोग इन खतरों को समझें और प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल बंद करें। 
जूही चावला इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि कूड़े के ढेरों पर प्लास्टिक थैलियां खाकर गायों की जिंदगी को भारी खतरा हो जाता है। मोबाइल नेटवर्क के लिए लगने वाले टावर को लेकर अपनी मुहिम को देश की सर्वोच्च अदालत तक ले जाने वाली जूही चावला को उम्मीद है कि उनका अभियान लोगों को सकारात्मक संदेश देगा और लोग इसके खतरों को समझेंगे। जूही ने ये भी संकेत दिए हैं कि इस अभियान को प्रभावी बनाने के लिए वे मुंबई सहित देश के कई शहरों में जाकर काम करने की योजना पर विचार कर रही हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS