ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ब्रिटिश फिल्म इंस्टिट्यूट की मास्टर क्लास में होंगे आशुतोष
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 3:55:26 PM
ब्रिटिश फिल्म इंस्टिट्यूट की मास्टर क्लास में होंगे आशुतोष

 मुंबई, (हिस)। आज (22 जून) से शुरू होने जा रहे लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के तहत शुक्रवार (23 जून) को होने वाले एक विशेष आयोजन का हिस्सा बालीवुड के जाने माने फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर होंगे। आशुतोष गोवारिकर को इस फेस्टिवल के दौरान शुक्रवार को ब्रिटिश फिल्म इंस्टिट्यूट की ओर से होने वाले एक समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। इस समारोह में आशुतोष इंस्टि्टयूट के छात्रों को संबोधित करेंगे। 

आशुतोष गोवारिकर भारत के पहले ऐसे फिल्मकार हैं, जिनको इस समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है। इस समारोह को मास्टर क्लास का नाम दिया गया है। आमिर खान के साथ लगान, शाहरुख खान के साथ स्वदेस और रितिक रोशन के साथ जोधा अकबर जैसी बहुचर्चित और कामयाब फिल्में बनाने वाले आशुतोष गोवारिकर 24 जून को बर्घिगम में होने वाले एक समारोह में हिस्सा लेंगे और 25 जून को उनकी फिल्म जोधा अकबर की एक विशेष स्क्रीनिंग होगी, जिसमें आशुतोष स्वयं मौजूद रहेंगे। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल को यूरोप का सबसे बड़ा साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल माना जाता है। इसमें शामिल होने को लेकर आशुतोष गोवारिकर ने इसे अपने और भारतीय सिनेमा के लिए गर्व की बात कहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS