ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मास्को फिल्म फेस्टिवल में बाहुबली 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 5:09:25 PM
मास्को फिल्म फेस्टिवल में बाहुबली 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग

मुंबई, (हिस)। देश और दुनिया के बाक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने वाली निर्देशक एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 जल्द ही सोवियत रूस की राजधानी मास्को पहुंचने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार, वहां होने जा रहे 39वें मास्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया है और फिल्म की टीम ने इस आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है।
खबर है कि इस मौके पर एस राजामौली के साथ बाहुबली के बाहुबली प्रबास, राणा दुग्गपति, अनुष्का शेट्टी और रमैया भी मास्को की यात्रा पर होंगे। ये फेस्टिवल 22 मई से शुरू होकर एक सप्ताह तक चलेगा और 29 जून को इसका समापन होगा। इस दौरान इंडियन पैनोरमा सेक्शन में कुछ और भारतीय फिल्मों का प्रदर्शन भी होगा।
इन फिल्मों में कोंकणा सेन शर्मा द्वारा निर्देशित हालिया रिलीज फिल्म ए डेथ इन द गंज का नाम भी शामिल है। न्यूयार्क फिल्म फेस्टिवल में कोंकणा को इस फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर के एवार्ड से सम्मानित किया गया था। खबर के अनुसार, मास्को फेस्टिवल में बाहुबली 2 की स्क्रीनिंग 24 जून को होगी, जबकि कोंकणा की फिल्म 27 जून को दिखाई जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS