ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''इंदु सरकार'' के बाद अब ''बादशाहो''भी सुर्खियों में
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 5:07:48 PM
''इंदु सरकार'' के बाद अब ''बादशाहो''भी सुर्खियों में

मुंबई, (हि.स.)। वर्ष 1975 में देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी द्वारा आपातकाल लागू करने के फैसले को लेकर इस वक्त बॉलीवुड की दो फिल्में चर्चा में है। अब तक इस फैसले को लेकर मधुर भंडाकर की नई फिल्म 'इंदु सरकार' की ही चर्चा हो रही थी, लेकिन जब अजय देवगन की नई फिल्म 'बादशाहो' का ट्रेलर लॉन्च हुआ, तो पता चला कि इस फिल्म की कहानी का कनेक्शन भी आपातकाल से है।
मधुर की फिल्म में जहां इंदिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी द्वारा देश की सत्ता पर काबिज होने की बात है, तो बादशाहो की कहानी आपातकाल की घोषणा के बाद एक ट्रेन की लूट को लेकर बनी है कि किस तरह से आपातकाल का विरोध करने वालों की मदद के लिए इस लूट की योजना बनी और सेना के साथ मुकाबला करते हुए इस लूट को अंजाम दिया गया।
फिल्म के निर्देशक मिलन लथूरिया कहते हैं कि इमरजेंसी हमारी फिल्म का बैकड्रॉप है, जबकि कहानी एक रेल डकैती की है, लेकिन दोनों का आपस में बेहद दिलचस्प कनेक्शन है। अजय देवगन के अलावा इमरान हाश्मी, ईशा गुप्ता, इलयाना डिक्रूज, विद्युत जंवाल और संजय मिश्रा की प्रमुख भूमिकाओं वाली ये फिल्म एक अगस्त को रिलीज होने जा रही है, जबकि मधुर भंडारकर की फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS