ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मोदी की भूमिका के लिए अब अक्षय कुमार की चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 5:06:18 PM
मोदी की भूमिका के लिए अब अक्षय कुमार की चर्चा

मुंबई, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने जा रही फिल्म के लिए अब उनकी भूमिका में अक्षय कुमार के नाम की चर्चा हो रही है। अभी तक इस फिल्म में मोदी की भूमिका के लिए परेश रावल और अनुपम खेर के नामों की चर्चा थी।
परेश रावल का नाम तो लगभग तय माना जा रहा था, लेकिन अब अचानक इस रोल के लिए अक्षय कुमार के नाम की चर्चा तेज हुई है। फिल्म की योजना पर काम कर रही टीम के सूत्रों का कहना है कि अक्षय कुमार के साथ संपर्क हो गया है और प्रस्ताव को लेकर टीम जल्दी ही उनसे मुलाकात करने जाएगी।
सूत्रों का कहना है कि अक्षय कुमार का नाम इसलिए सामने आया, क्योंकि निजी तौर पर प्रधानमंत्री खुद अक्षय कुमार को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर प्रधानमंत्री से मिल चुके हैं।
प्रधानमंत्री ने इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर की थी। ये भी खबर है कि अक्षय कुमार दिल्ली में प्रधानमंत्री के लिए अपनी फिल्म का शो भी रखना चाहते हैं। अक्षय को मोदी की भूमिका के प्रस्ताव से जुड़ी खबर पर उनकी मीडिया टीम ने कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS