ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव ने मुंबई में की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2017 3:20:10 PM
भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव ने मुंबई में की आत्महत्या

 मुंबई,  (हि.स.) । अभी माडल और एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की मौत का मामला सुलझा भी नहीं था कि मुंबई में एक और एक्ट्रेस की जिंदगी का अंत हो गया। मिली जानकारी के अनुसार, भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव ने मुंबई में जुहू स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 29 वर्षीया अंजलि की मौत को लेकर मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और इसकी जांच शुरु हो गई है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, अंजलि जुहू की परिमल सोसायटी नाम की बिल्डिंग में किराए के मकान में रहा करती थी। कहा जाता है कि पिछले दो दिनों से अंजलि का परिवार उनको फोन लगा रहा था, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने उस घर के मकान मालिक से संपर्क किया। मकान मालिक ने जब डुप्लीकेट चाबी से मकान का दरवाजा खोला, तो अंजलि को फांसी पर लटका पाया| उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अंजलि को विले पार्ले के कूपर अस्पताल भेजा, जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस को अंजलि के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस का कहना है कि अंजलि ने अपनी साड़ी से फंदा बनाकर सुसाइड किया। जांच के दौरान पुलिस ने अंजलि के पड़ोसियों के बयान भी दर्ज किए हैं और बिल्डिंग का सीसीटी फुटेज भी अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही अंजलि का मोबाइल भी पुलिस ने लेकर फोन काल्स को खंगालना शुरु किया है। डीसीपी रश्मि करांडीकर का कहना है कि प्राथमिक जांच में ये सुसाइड का मामला नजर आता है, लेकिन पुलिस हर संभावना को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ाएगी। अंजलि की भोजपुरी फिल्म 'कहू ता दिल में बा' हाल ही में रिलीज हुई, जिसमें उनकी मुख्य भूमिका थी। इससे पहले भी वे कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पुलिस का कहना है कि अंजलि का परिवार मुंबई आ गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS