ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अभिनेता अमृत पाल का निधन
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2017 2:16:04 PM
अभिनेता अमृत पाल का निधन

 मुंबई, (हि.स.)। हिन्दी और पंजाबी की 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके वरिष्ठ अभिनेता अमृत पाल का सोमवार शाम दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में देहांत हो गया। वे 76 साल के थे और मुंबई के मलाड में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके शोकाकुल परिवार में दो बेटियां, एक बेटा है। कुछ वक्त पहले ही अमृत पाल की पत्नी का देहांत हुआ था। 

अमृत पाल के देहांत की खबर उनकी बड़ी बेटी गीता कौर ने सार्वजनिक करते हुए बताया कि वे कई दिनों से बीमार थे और चल भी नहीं पा रहे थे। सोमवार देर शाम दिल का दौरा पड़ने से घर पर ही उनका निधन हुआ। सोमवार रात ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। 80 और 90 के दशक में अमृत पाल ने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में काम किया। खास तौर पर वे विलेन के रोल के लिए जाने जाते थे। मिथुन चक्रवर्ती की दो फिल्मों के लिए उनको याद किया जाता है। उमेश मेहरा की 'जाल', जिसमें मिथुन के साथ रेखा और मंदाकिनी की प्रमुख भूमिकाएं थीं और दूसरी 'फिल्म प्यार के दो पल' थी, जिसमें मिथुन हीरो थे। इनके अलावा अमृत पाल की उल्लेखनीय फिल्मों में अनिल शर्मा की 'फरिश्ते', जेपी दत्ता की 'बंटवारा', उमेश मेहरा की 'कसम' के नाम रहे। हिन्दी के अलावा अमृत पाल ने 20 से ज्यादा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS