ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'बैंक चोर' के मुकाबले 'फुल्लू' की कमाई बेहतर
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 4:24:04 PM
'बैंक चोर' के मुकाबले 'फुल्लू' की कमाई बेहतर

 मुंबई, (हि.स.)। 15 करोड़ के बजट के साथ बनी यशराज की नई फिल्म 'बैंक चोर' का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन बेहद निराशाजनक रहा, जबकि इसके साथ रिलीज हुई फिल्म 'फुल्लू' का पहला दिन 'बैंक चोर' के मुकाबले बेहतर रहा। शुक्रवार को रिलीज हुई इन दो फिल्मों में आपस में कोई मुकाबला नहीं था। उम्मीद की जा रही थी कि अलग स्टाइल के प्रमोशन के बूते यशराज की 'बैंक चोर' को बेहतर रिस्पॉन्स मिलेगा। 

फिल्म को देश भर में 700 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और 10 करोड़ की लागत वाली इस फिल्म के प्रमोशन पर पांच करोड़ खर्च किए गए। समीक्षकों की ओर से भी मीडिया में इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिव्यूज आए लेकिन इतना होने पर भी ये फिल्म पहले दिन सिर्फ 1.5 करोड़ के आसपास की ही आमदनी कर पाई, जो उम्मीदों से बेहद कम रहा। फिल्म में विवेक ओबेराय और रितेश देशमुख का स्टारडम भी इस फिल्म के काम नहीं आया और पहले ही दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के मुकाबले में कमजोर हो गई।
इसके साथ रिलीज हुई फिल्म 'फुल्लू' से कोई उम्मीद नहीं थी। फिल्म का बजट ही तीन करोड़ से कम था। महिलाओं की माहवारी जैसे संवेदनशील विषय पर बनी इस फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में फिल्मिस्तान फेम शारिब हाश्मी और ज्योति सेठी की जोड़ी थी। फिल्म का प्रमोशन भी ठीक से नहीं हुआ था। फिर भी पहले दिन फिल्म ने एक करोड़ से ज्यादा की कमाई करके बेहतर संकेत दिए। 'बैंक चोर' के बजट और कमाई के मुकाबले पहले दिन 'फुल्लू' बॉक्स ऑफिस पर बेहतर रही, लेकिन इन दोनों फिल्मों के भविष्य को जानने के लिए अभी शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई के आंकड़ों का इंतजार करना होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS