ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अबु सलेम के साथ गहरा रिश्ता रहा बॉलीवुड का
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 5:56:20 PM
अबु सलेम के साथ गहरा रिश्ता रहा बॉलीवुड का

 मुंबई, (हि.स.)। 1993 में हुए मुंबई बम कांड की सुनवाई कर रही मुंबई की टाडा कोर्ट ने शुक्रवार को अपने फैसले में अबु सलेम को दोषी करार दिया। अबु सलेम का बॉलीवुड के साथ गहरा रिश्ता रहा है। 90 के दौर में अबु सलेम से बॉलीवुड के स्टार माता-निर्देशक कांप जाया करते थे। अबु सलेम पर ही संजय दत्त को गैरकानूनी हथियार देने और उनके घर में बमकांड के लिए लाया गया असला छिपाने का आरोप लगा, तो सालेम के साथ करीबी रिश्तों की वजह से अभिनेत्री मोनिका बेदी सुर्खियों में रहीं और गैरकानूनी तौर पर पासपोर्ट बनाने के मामले में उनको जेल में भी रहना पड़ा। 

अबु सलेम पर निर्माता प्रदीप अग्रवाल की हत्या कराने का आरोप भी लगा। मनीषा कोईराला के सेकेट्री रहे अजीत देवानी और निर्माता मुकेश दुग्गल की हत्याओं के मामले में भी अबु सलेम का नाम रहा। कहा जाता है कि अबु सलेम के कहने पर ही सन 2000 में राकेश रोशन पर गोलियां चलीं। अबु सलेम की गैंग ने निर्देशक राजीव राय पर भी गोलियां चलाईं। 
सलेम की ओर से सुभाष घई की हत्या की साजिश का आरोप भी लगा, लेकिन घई पर कोई हमला नहीं हुआ। 90 के दशक में बालीवुड सितारों और फिल्मकारों से जबरदस्ती की उगाही से लेकर फिल्मों की कास्टिंग में अपने कलाकारों को फिट कराने और खाड़ी देशों में वीडियो अधिकारों के कारोबार को लेकर भी अबु सलेम काफी सक्रिय रहा और अक्सर निर्माताओं से लेकर सितारों को धमकाने का काम किया करता था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS