ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''ट्यूबलाइट'' में एक और पाकिस्तानी आतिफ की आवाज
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 5:52:48 PM
''ट्यूबलाइट'' में एक और पाकिस्तानी आतिफ की आवाज

 मुंबई, (हि.स.) । सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'ट्यूबलाइट' में एक और पाकिस्तानी गायक का गाना आज लॉन्च हुआ। ये गाना आतिफ असलम ने गाया है। इससे पहले फिल्म का एक गाना राहत फतह अली खान की आवाज में सामने आ चुका है। फिल्म के सूत्र बताते हैं कि यही दो गाने पाकिस्तानी गायकों द्वारा गाए हुए हैं।

सलमान की फिल्म में पाकिस्तानी गायकों के गाने इसलिए अहम हो जाते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक स्वर में पाकिस्तान के साथ सीमा पर तनाव बढ़ने के बाद वहां के कलाकारों और गायकों को यहां काम करने पर रोक लगा दी थी। इस रोक से करण जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' और शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' प्रभावित हुई थीं। दूसरी एक खबर के अनुसार, अब लगभग ये तय हो गया है कि सलमान की ये फिल्म पाकिस्तानी सिनेमाघरों में अभी रिलीज नहीं होगी। वहां ईद के मौके पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं और इनके वितरकों ने इस आधार पर सलमान की फिल्म रिलीज करने का विरोध किया है कि सलमान की फिल्म से उनकी फिल्मों का बिजनेस प्रभावित होगा। अब ये माना जा रहा है कि सलमान, जो अब तक खुद चाहते थे कि उनकी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज हो, अब इस फैसले को पलट सकते हैं और अपनी फिल्म को वहां रिलीज के लिए नहीं भेजेंगे। सलमान की इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' को वहां के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, लेकिन 'सुल्तान' को रिलीज करने की परमीशन नहीं मिली थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS