ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''पलटन'' में फौजी की भूमिका में दिखेंगे अर्जुन
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 5:37:15 PM
''पलटन'' में फौजी की भूमिका में दिखेंगे अर्जुन

 मुंबई, (हिस)। निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता की नई शुरू होने जा रही फिल्म पलटन में पहली कास्टिंग का खुलासा हो गया है। अर्जुन रामपाल इस फिल्म में एक फौजी का रोल निभाने जा रहे हैं। अभी तक चर्चा इस बात को लेकर है कि दत्ता ने इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन को प्रस्ताव दिया है, लेकिन जूनियर बच्चन की ओर से अभी तक रेस्पांस नहीं मिला है। 

अभिषेक के अलावा पुल्कित सम्राट के भी इस फिल्म का हिस्सा होने की खबर है, लेकिन उनके नाम की भी पुष्टि नहीं हुई है। पहले आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी था, लेकिन सूरज की ओर से तुरंत इसका खंडन आ गया था। अर्जुन रामपाल इस मल्टीस्टार कास्ट फिल्म का पहला नाम हैं, जिनकी पुष्टि हुई है। 
भारत-पाकिस्तान के बीच सैनिक टकरावों को लेकर बार्डर, रिफ्यूजी और एलओसी बना चुके जेपी दत्ता की ये फिल्म भी आर्मी की वार पर है, लेकिन इस बार फोकस चीन के साथ भारत के फौजी टकराव का है, जिसकी शूटिंग लेह-लद्दाख में होनी है। जेपी दत्ता ने हाल ही में बार्डर की रिलीज के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया, लेकिन पलटन की कास्टिंग को लेकर कोई बात नहीं की। 
सूत्रों के हवाले से संकेत मिले हैं कि अभिषेक और अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म में अनिल कपूर, जैकी श्राफ, सुनील शेट्टी, आदित्य पंचोली, नवाजुद्दीन, अरशद वारसी और विक्रांत मैसी इसका हिस्सा हो सकते हैं। फिल्म में छोटे-बड़े मिलाकर 20 फौजियों के रोल बताए जा रहे हैं। जेपी दत्ता की एलओसी में अजय देवगन, संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, अक्षय खन्ना, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा ने कारगिल पर बनी इस फिल्म में काम किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS