ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दो भाइयों के बीच फंसी ''दबंग 3'' की योजना
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 5:31:34 PM
दो भाइयों के बीच फंसी ''दबंग 3'' की योजना

 मुंबई, (हि.स.) । सलमान खान के एक स्टेटमैंट ने उनके छोटे भाई अरबाज खान की हिम्मत और हसरत पर पानी फेर दिया और कहा जा रहा है कि इसके बाद 'दबंग 3' का भविष्य खतरे में आ सकता है। सलमान खान ने 'दबंग3' को लेकर ये कहते हुए सबको चौंका दिया कि अरबाज खान इसकी तीसरी कड़ी का निर्देशन नहीं करेंगे। 

सलमान ने बातों ही बातों में इशारा किया था कि इस फिल्म के निर्देशन के लिए प्रभुदेवा को आगे लाया जा सकता है, जिनके साथ सलमान खान पूर्व में वांटेड में काम कर चुके हैं। सूत्रों का कहना है कि इसे लेकर अरबाज खान नाराज हैं। अरबाज की नाराजगी की वजह ये बताई जा रही है कि सलमान ने उनके साथ इस बारे में कोई बात नहीं की और मीडिया में ये सब कह दिया। 'दबंग' से अरबाज खान ने निर्माण में कदम रखा था और इसके लिए अपनी प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी।
'दबंग' का निर्देशन अनुराग कश्यप के भाई अभिनव ने किया था, लेकिन दबंग की कामयाबी को लेकर उनका और अभिनव का इतना झगड़ा हुआ कि अभिनव को 'दबंग' की सीक्वल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और निर्देशन की कमान खुद अरबाज ने संभाल ली। पहली बार निर्देशन के मैदान में आए अरबाज की 'दबंग 2' हिट तो रही, लेकिन दबंग के मुकाबले इसे लेकर कमजोर निर्देशन को लेकर अरबाज की आलोचना भी हुई। 
अरबाज को लेकर सलमान का कहना है कि अरबाज में धैर्य की कमी है, जिस वजह से कई बार मामले बिगड़ जाते हैं। सूत्र बताते हैं कि नाराज अरबाज अब खुद को पूरी तरह से 'दंगल 3' से अलग कर सकते हैं। दबंग की दोनों कड़ियों में अरबाज ने पर्दे पर चुलबुल पांडे के सौतेले भाई मक्खी का किरदार निभाया है। कहा जा रहा है कि 'दबंग 3' के लिए नाराज अरबाज इस रोल को करने से मना कर सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS