ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पाकिस्तान में जलेगी भाईजान की ''ट्यूबलाइट''?
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 5:27:40 PM
पाकिस्तान में जलेगी भाईजान की ''ट्यूबलाइट''?

 मुंबई, (हि.स.)। ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के पाकिस्तानी सिनेमाघरों में रिलीज होने को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है। एक ओर, कहा जा रहा है कि सलमान खान चाहते हैं कि उनकी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज हो, तो दूसरी ओर ये भी खबर है कि पाकिस्तानी वितरकों ने ईद के मौके पर इसे वहां रिलीज करने से मना कर दिया है, क्योंकि ईद के मौके पर पाकिस्तान में बनी दो बड़ी फिल्में 'शोर-शराबा' और 'यलगार' रिलीज हो रही हैं। 

इन दोनों फिल्मों के वितरकों का मानना है कि अगर ईद पर सलमान की फिल्म रिलीज हुई, तो उनकी इन दोनों फिल्मों के बिजनेस को भारी नुकसान होगा। दूसरी ओर, पाकिस्तान में 'ट्यूबलाइट' को रिलीज करने के अधिकार खरीदने वाली कंपनी चाहती है कि फिल्म को रिलीज किया जाए। इसके लिए वहां की सरकार से भी संपर्क किया गया है। पाकिस्तान के थिएटरों में किसी भारतीय फिल्म के रिलीज होने का फैसला सबसे पहले वहां का सेंसर बोर्ड करता है। 
सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' को वहां रिलीज किया गया था और इसे बड़ी सफलता मिली थी, जबकि 'सुल्तान' को वहां के सेंसर बोर्ड ने रिलीज होने से रोक दिया था। इसी बीच सलमान खान की कंपनी की ओर से एक मीडिया बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि हम चाहते हैं कि फिल्म वहां रिलीज हो, लेकिन इस मामले में हम सरकारी फैसले का सम्मान करेंगे। सीमा पर पाकिस्तान के साथ जारी टेंशन के चलते बहुत सारे लोग चाहते हैं कि सलमान अपनी फिल्म वहां रिलीज न करें। हालांकि भारत सरकार ने पाक में हिन्दी फिल्मों के रिलीज को लेकर कोई रोक नहीं लगाई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS