ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
एक फिल्म बनाकर निर्माता रणबीर ने की तौबा
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 5:26:04 PM
एक फिल्म बनाकर निर्माता रणबीर ने की तौबा

 मुंबई, (हि.स.)। रणबीर कपूर ने पहली बार फिल्म 'जग्गा जासूस' के साथ फिल्म निर्माण में कदम रखा और पहला अनुभव ही उनके लिए इतना दुखदायी रहा कि उन्होंने आगे से फिल्म बनाने से तौबा कर ली। रणबीर कपूर ने साफ तौर पर कहा है कि वे अब वे कभी किसी फिल्म का निर्माण नहीं करेंगे। रणबीर का कहना है कि वे एक्टर हैं और एक्टिंग पर ही फोकस करना चाहते हैं। 

उनका कहना है कि प्रोडक्शन उनके बूते की बात नहीं है। रणबीर के मुताबिक, किसी फिल्म का प्रोडक्शन फुलटाइम जॉब है, जबकि वे एक्टिंग में बिजी होने की वजह से इस पर पूरा ध्यान नहीं देना चाहते। रणबीर कपूर की ये बातें उस वक्त सामने आई हैं, जबकि जग्गा जासूस का प्रमोशन शुरू होने जा रहा है। 
'जग्गा जासूस' के निर्माण के दौरान निर्देशक अनुराग बसु के साथ रणबीर के मतभेदों की कई खबरें चर्चा में रहीं। इन खबरों को ही इस बात से जोड़ा जा रहा है कि रणबीर अब खुद को निर्माण से दूर रखना चाहते हैं। दिलचस्प बात ये है कि खुद रणबीर ने 'जग्गा जासूस' के बाद इसका सीक्वल बनाने के संकेत भी दिए हैं। 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है, जिसमें रणबीर के साथ कटरीना कैफ की जोड़ी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS